राजस्थान

rajasthan

#JeeneDo: छत पर खेल रही 11 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

By

Published : Sep 10, 2021, 9:55 AM IST

rape of innocent in jaipur, rape case in jaipur
मासूम के साथ दरिंदगी

राजधानी जयपुर में शुक्रवार को दुष्कर्म के दो मामले सामने आए हैं. पुलिस ने पीड़िताओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जयपुर.राजधानी के सांगानेर थाना इलाके में घर की छत पर खेल रही एक 11 साल की मासूम के साथ पड़ोस में किराए से रहने वाले व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस संबंध में मासूम के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

पढ़ें- SOG की बड़ी कार्रवाई : निलंबित RPS अधिकारी हीरालाल सैनी उदयपुर से गिरफ्तार, अश्लील वीडियो हुआ था वायरल

शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि 8 सितंबर की शाम को 11 वर्षीय मासूम छत पर खेल रही थी. उसी समय मौका पाकर पास के मकान में किराए से रहने वाला युवक छत पर आ गया, जिसने छत पर बने कमरे में ले जाकर मासूम के साथ अश्लील हरकत की और मासूम के चिल्लाने पर उसका मुंह बंद कर जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और साथ ही वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर मासूम को उसके परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी. वारदात के बाद से मासूम डरी सहमी रहने लगी और उसने अपने परिजनों को उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में नहीं बताया.

मासूम के व्यवहार में हुए परिवर्तन के चलते जब मासूम की मां ने गुरुवार रात को प्यार से मासूम से परेशानी का कारण पूछा तो मासूम ने रोते हुए उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में जानकारी दी. इसके बाद मासूम के परिजनों ने सांगानेर थाने पहुंच पड़ोस में रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

नशीली बर्फी खिलाकर युवती से दुष्कर्म

राजधानी के मानसरोवर थाना इलाके में एक युवती से दोस्ती कर उसे मिलने बुलाने और नशीली बर्फी खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि पार्लर में उसकी मुलाकात शुभम सिंह चौहान नाम के एक युवक से हुई. शुभम ने पीड़िता से दोस्ती की और 1 दिनों से मिलने के लिए पटेल मार्ग स्थित एक होटल में बुलाया. जहां शुभम ने पीड़िता को अपने हाथ से एक बर्फी खिलाई और बर्फी खाने के बाद पीड़िता का सिर चकराने लगा और वह बेहोश हो गई.

पीड़िता के बेहोश होने के बाद आरोपी शुभम ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही पीड़िता को होश आने पर उसे वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई और थाने पहुंच दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शुभम फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details