राजस्थान

rajasthan

कोटा के गैंगस्टर असलम उर्फ चिंटू पर DGP ने 1 लाख का इनाम किया घोषित

By

Published : Jan 25, 2021, 11:43 AM IST

Updated : Jan 25, 2021, 12:14 PM IST

गैंगस्टर असलम शेर खान, Gangster Aslam Sher Khan, कोटा गैंगस्टर, kota Gangster, गैंगस्टर पर इनाम घोषित,  Reward declared on gangster, jaipur news
गैंगस्टर पर एक लाख का इनाम घोषित ()

कोटा के गैंगस्टर असलम शेर खान (Gangster Aslam Sher Khan) उर्फ चिंटू पर डीजीपी एमएल लाठर (DGP ML Lather) ने इनाम घोषित किया है. गैंगस्टर काफी समय से फरार चल रहा है. पुलिस ने गैंगस्टर के बंगले को भी तोड़ने के लिए नोटिस चस्पा किया है.

जयपुर.राजस्थान पुलिस डीजीपी एमएल लाठर ने कोटा के गैंगस्टर पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है. डीजीपी ने गैंगस्टर असलम शेर खान पर इनाम घोषित किया है. गैंगस्टर असलम शेर खान उर्फ चिंटू के बंगले को तोड़ने की सरकार ने तैयारी की है. गैंगस्टर काफी समय से फरार चल रहा है. फरारी के बाद गैंगस्टर के चार मंजिला बंगले को अवैध माना गया है. बंगले को तोड़ने के लिए नोटिस भी चस्पा किया गया है.

हिस्ट्रीशीटर के मकान तोड़ेगी सरकार

ऐसे में अब अवैध निर्माण को तोड़ने की तैयारी चल रही है. सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को 21 दिन में आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने का भी आदेश दिया था. लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया, जिसके बाद डीजीपी ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. आरोपी की धरपकड़ के लिए कई जगह पर पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. गैंगस्टर को जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुख्यालय ने 1 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है.

अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा

राजधानी जयपुर में अवैध रूप से हुक्का बार संचालित हो रहे हैं. जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बारों पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया है. जवाहर सर्किल थानाधिकारी नेमीचंद ने खुद ग्राहक बनकर हुक्का बार पर कार्रवाई की है. थानाधिकारी नेमीचंद ग्राहक बनकर हुक्का बार पहुंचे तो कैफे की आड़ में बेधड़क दो हुक्का बार संचालित हो रहे थे.

यह भी पढ़ें:यूपी की तर्ज पर कोटा में भी हिस्ट्रीशीटर के मकान तोड़ेगी राजस्थान सरकार, चस्पा किया नोटिस

छापामार कार्रवाई के दौरान युवक-युवतियां नशा करते हुए रंगे हाथ पाए गए. पुलिस को देखकर युवक-युवतियों में भगदड़ मच गई. पुलिस ने कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मौके पर हुक्का पीते हुए पाए जाने पर युवक-युवतियों के जुर्माने लगाए. साथ ही कैफे मालिक जितेंद्र और मैनेजर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने हॉट ड्रॉप्स और जी-16 कैफे पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Last Updated :Jan 25, 2021, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details