राजस्थान

rajasthan

'गहलोत आलाकमान में विश्वास रखकर करते हैं काम'

By

Published : Jul 25, 2021, 12:50 PM IST

राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) और प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) ने पीसीसी (PCC) कार्यालय में एक बैठक ली. इस दौरान उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा कि गहलोत आलाकमान में विश्वास रखकर काम करते हैं.

उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी का बयान, Statement of Deputy Chief Whip Mahendra Chaudhary
उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी का बयान

जयपुर. प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय (Congress Committee Office) में रविवार को राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) और प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति को लेकर एक अहम बैठक ली. इस बैठक में सम्मलित होने के लिए कई मंत्री और विधायक पीसीसी (PCC) कार्यालय पहुंचे.

बैठक में भाग लेने के लिए पीसीसी कार्यालय पहुंचे उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी (Mahendra Choudhary) ने कहा कि आलाकमान ने जो भी काम मुझे दिया है, वह काम पूरी जिम्मेदारी के साथ कर रहा हूं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok gehlot) के विधायकों का गार्जियन होने के सवाल पर महेंद्र चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को प्रदेश में या देश में कहीं भी जिम्मेदारी दी गई है, उन्होंने आलाकमान पर विश्वास रखते हुए उस काम को बखूबी निभाया है.

उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी का बयान

चौधरी ने कहा कि चाहे उन्हें गुजरात की जिम्मेदारी दी गई हो या अन्य प्रदेश में या फिर दिल्ली में संगठन महासचिव की जिम्मेदारी दी गई हो, उन्होंने पूरी जिम्मेदारी से काम किया है. प्रदेश में गहलोत सरकार चल रही है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में वह बहुत अच्छा काम कर रही है. पूरे देश में राजस्थान सरकार के अलावा कोई सरकार नहीं है, जो इतनी अच्छी तरह से काम कर रही है.

पढ़ेंःवेणुगोपाल और माकन ने ली विधायक-मंत्रियों की बैठक, पायलट के पहुंचते ही समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी

दूसरी तरफ बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे जलदाय मंत्री बीडी कल्ला (Water Resources Minister BD Kalla) ने कहा कि बैठक में क्या एजेंडा है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. संगठन और विधायकों की एक बैठक है, एजेंडा क्या है यह तो अंदर जाकर ही पता चलेगा.

कल्ला ने इतना जरूर कहा कि आलाकमान मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) और राजनीतिक नेताओं को लेकर जो भी फैसला लेगा वह उन्हें मंजूर होगा. सचिन और गहलोत के सवाल पर कल्ला ने कहा कि यह मेरा विषय नहीं है. कांग्रेस में परंपरा रही है कि विधायक और संगठन मिलकर काम करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details