राजस्थान

rajasthan

महाराणा प्रताप को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू

By

Published : May 13, 2020, 2:51 PM IST

सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी द्वारा महाराणा प्रताप के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर राजधानी के विभिन्न थानों में मामला दर्ज करवाया गया है. जिसके बाद इस पूरे प्रकरण की विभागीय जांच के आदेश दिए गए.

Jaipur news, जयपुर न्यूज
महाराणा प्रताप के खिलाफ टिप्पणी पर थानों में मामला दर्ज

जयपुर.महाराणा प्रताप को लेकर सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के प्रकरण में पुलिस ने विभागीय जांच शुरू कर दी है. इस पूरे प्रकरण को लेकर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने कड़ा विरोध जताया है. इसको मामले को लेकर राजधानी के विभिन्न थानों में परिवाद दर्ज करवाया गया है. साथ ही जयपुर पुलिस कमिश्नर और एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई हैं.

महाराणा प्रताप के खिलाफ टिप्पणी पर थानों में मामला दर्ज

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि महाराणा प्रताप के विरुद्ध सोशल मीडिया पर कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा टिप्पणी करने का प्रकरण सामने आया है. जिसकी शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने इस पूरे प्रकरण की विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही इस पूरे प्रकरण में दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस पूरे प्रकरण के चलते विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने अपना कड़ा विरोध दर्ज करवाया है.

यह भी पढे़ं.PM मोदी के आर्थिक पैकेज की घोषणा पर CM गहलोत का ट्वीट, कहा- देर आए, दुरुस्त आए

वहीं इन लोगों ने राजधानी के अनेक थानों में परिवाद भी दर्ज करवाए हैं. साथ ही जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव और एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंप जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग भी की गई. इस पूरे प्रकरण में सोशल मीडिया पर महाराणा प्रताप के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details