राजस्थान

rajasthan

'20 करोड़ नहीं दिया तो परिवार को जान से मार देंगे'...मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा माजरा

By

Published : Sep 2, 2021, 9:09 PM IST

राजधानी जयपुर के सांगानेर इलाके में एक परिवार की सलामती के लिए 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. इसके साथ ही बदमाशों ने रुपये नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है. पीड़ित युवक ने सांगानेर थाने में पहुंच कर बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

demands for 20 crore extortion money
परिवार की सलामती के लिए मांगी 20 करोड़ की रंगदारी

जयपुर. पुलिस के मुताबिक हनुमान नगर निवासी राजेश मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह गुरुवार दोपहर को टोंक रोड पर फोर्ड के शो-रूम में बैठा हुआ था. इस दौरान दीपू नाम का बदमाश अपने साथियों के साथ आया और मारपीट शुरू कर दी.

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि दीपू ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी और परिवार की सलामती के लिए 20 करोड रुपये की फिरौती मांगी है. बदमाश धमकी देकर गया है कि अगर रुपये नहीं दिया तो परिवार को जान से मार देगा. वहीं, इस मामले को लेकर आपसी लेनदेन का मामला होने का भी अंदेशा जताया जा रहा है.

पढ़ें :BVG कंपनी रिश्वत प्रकरण : ACB कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे संघ प्रचारक निंबाराम

एसीपी सांगानेर नेमीचंद के मुताबिक पुलिस ने पीड़ित के बयान लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

इसके साथ ही शो-रूम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. पीड़ित की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांग कर परिवार को जान से मारने की धमकी दी है. इसकी भी जांच की जा रही है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details