राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ : खेत में बनी डिग्गी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

By

Published : Aug 3, 2021, 1:25 PM IST

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले भादरा में नहाने गए तीन बच्चों की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई. मृतकों की उम्र 13 से 15 साल के बीच थी. घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया.

three children drowned in pond
three children drowned in pond

हनुमानगढ़.जिले के भादरा के पटवा गांव में सोमवार शाम को हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों की पानी की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई है. हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है. मंगलवार के दिन तीनों बच्चों का अंतिम संस्कार किया गया.

भादरा पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की शाम 13 से 15 साल के तीन बच्चे खेत में बनी पानी की डिग्गी में नहाने गए थे. इस दौरान तीनों की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई. बच्चों के कई घंटों तक घर नहीं लौटने पर उनके लापता होने की मुनादी परिजनों ने मंदिर के लाउड स्पीकर से करवाई. इस दौरान परिजन और ग्रामीण बच्चों तलाश करते रहे. अचानक एक किसान ने अपने खेत की डिग्गी किनारे तीनों बच्चों की चप्पलें देखी. तब ग्रामीणों ने डिग्गी में तलाश शुरू की तो तीनों के शव मिल गए.

पढ़ें: बारिश का कहर : डेड बॉडी ले जा रही एंबुलेंस बरसाती नाले में बही, डूबने से मासूम की मौत, दो ने छत पर चढ़कर बचाई जान

हादसे में 13 साल के कमल बेरवाल पुत्र राजेंद्र बेरवाल, 14 साल के योगेश सहारण पुत्र परसराम सहारण और 15 साल के युवराज पुत्र रामनिवास की मौत हो गई. ग्रामीणों ने तीनों के शव डिग्गी से निकालकर भादरा पुलिस को सूचना दी. मगर बच्चों के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया. इसके बाद भादरा पुलिस ने सुबह परिजनों से लिखित में लेकर तीनों शव परिजनों के सुपुर्द कर दिये. एक साथ 3 बच्चों की मौत से गांव में मातम छा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details