राजस्थान

rajasthan

राजस्थान पुलिस मुख्यालय तक पहुंचा कोरोना, मुख्य गेट पर ड्यूटी करने वाला आरएसी जवान कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 27, 2020, 2:56 PM IST

राजधानी में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राजस्थान पुलिस मुख्यालय तक भी कोरोना वायरस पहुंच चुका है. पुलिस मुख्यालय के मुख्य गेट पर ड्यूटी देने वाला आरएसी का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आरएसी जवान आरएसी चौथी बटालियन चैनपुरा में तैनात है, जोकि पुलिस मुख्यालय पर अपनी ड्यूटी दे रहा था. जवान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आरएसी 4th बटालियन चैनपुरा की बैरक में रहने वाले 31 जवानों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.

jaipur news, corona virus, जयपुर न्यूज, कोरोना वायरस
राजस्थान पुलिस मुख्यालय तक पहुंचा कोरोना

जयपुर. राजधानी में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राजस्थान पुलिस मुख्यालय तक भी कोरोना वायरस पहुंच चुका है. पुलिस मुख्यालय के मुख्य गेट पर ड्यूटी देने वाला आरएसी का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

राजस्थान पुलिस मुख्यालय तक पहुंचा कोरोना
बता दें, कि आरएसी जवान आरएसी चौथी बटालियन चैनपुरा में तैनात है, जोकि पुलिस मुख्यालय पर अपनी ड्यूटी दे रहा था. जवान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आरएसी 4th बटालियन चैनपुरा की बैरक में रहने वाले 31 जवानों को क्वॉरेंटाइन किया गया है. कोरोना संक्रमित आरएसी जवान को आइसोलेट किया गया है. वहीं, पुलिस मुख्यालय परिसर को अंदर और बाहर दोनों तरफ से सैनिटाइज किया जा रहा है. कोरोना संक्रमित आरएसी जवान के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है. सभी की लिस्ट तैयार कर उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जाएगा, ताकि कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके. पुलिस के आला अधिकारियों की ओर से भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. सभी जवानों और अधिकारियों को सावधानी बरतने के लिए कहा गया है और मास्क लगाकर सैनिटाइजर का बार-बार उपयोग करने के लिए भी कहा गया है.

पढ़ेंःजयपुरः वेतन स्थगन के विरोध में बिजली कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध, रखी ये मांग

बता दें, की राजधानी जयपुर में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में सरकार और प्रशासन के लिए भी काफी चिंता का विषय बना हुआ है. सरकार की ओर से कई प्रयास किए जा रहे हैं और लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है, साथ ही अपील की जा रही है कि सभी अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें. मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग की भी पालना करें, ताकि कोरोना संक्रमण से बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details