राजस्थान

rajasthan

Corona in Rajasthan: फिर बढ़ने लगी संक्रमित मरीजों की संख्या, जयपुर में सबसे अधिक 12 मामले सामने आए

By

Published : Nov 14, 2021, 9:14 PM IST

राजस्थान में कोरोना का संक्रमण फिर से पांव पसारने लगा है. दिनों दिन संक्रमित मरीजों की संख्या भी बढ़ने लगी है. रविवार को जयपुर में सबसे अधिक 12 मामले सामने आए

Corona in Rajasthan,12 infected found in Jaipur
जयपुर में 12 संक्रमित मिले

जयपुर. प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में एक बार फिर इजाफा देखने को मिल रहा है. खासकर राजधानी जयपुर से बीते 3 दिनों से लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. वहीं 3 दिन बाद जयपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 मुकाबला भी खेला जाना है लेकिन इसी बीच कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है.

रविवार को प्रदेश में एक बार फिर कोविड-19 संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है और प्रदेश से 16 नए मरीज सामने आए हैं. राजधानी जयपुर में सबसे अधिक संक्रमण के मामले सामने आए हैं. रविवार को जयपुर में 12 संक्रमित मरीज पाए गए हैं. बीते 3 दिनों की बात की जाए तो अकेले जयपुर में 30 मामले संक्रमण के दर्ज किए जा चुके हैं.

पढ़ें.राजस्थान में 14 नवंबर से चिरंजीवी स्वास्थ्य शिविर: 11 हजार 300 शिविर और 700 मेगा शिविर होंगे आयोजित

वहीं बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 मुकाबला भी खेला जाना है जहां पूरी क्षमता के साथ दर्शकों को मैच देखने की अनुमति मिली है. लेकिन जिस तरह से जयपुर में मामले बढ़ रहे हैं वह एक चिंता का विषय बन गया है. प्रदेश की बात करें तो अब तक 954519 संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं तो वही 8954 मरीजों की मौत प्रदेश में इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं जबकि प्रदेश में अभी भी 82 एक्टिव केस मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details