राजस्थान

rajasthan

किसान महापंचायत में भीड़ और पंचायत चुनाव के रिजल्ट बताते हैं कि किसान बीजेपी से त्रस्त हैं: सीएम गहलोत

By

Published : Sep 5, 2021, 8:04 PM IST

Updated : Sep 5, 2021, 8:13 PM IST

मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) में भारी भीड़ जुटने पर सीएम गहलोत (CM Gehlot) ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि महापंचायत में भीड़ और राजस्थान पंचायत चुनाव का रिजल्ट बता रहा है कि किसान बीजेपी से त्रस्त है.

मुजफ्फरनगर की किसान महापंचायत
मुजफ्फरनगर की किसान महापंचायत

जयपुर.मुजफ्फरनगर में केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ किसान महापंचायत में बड़ी संख्या में किसान जुटे हैं. महापंचायत में जुटी भीड़ को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) और भाजपा पर निशाना साधा है.

सीएम गहलोत ने कहा है कि किसान महापंचायत में उमड़ी किसानों की भीड़ और राजस्थान में आए पंचायती राज चुनाव के परिणाम इस बात को दर्शाते है कि देश का किसान भाजपा से त्रस्त है. गहलोत ने रविवार को अपने ट्वीट में यह बात लिखी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा कि राजस्थान में आए पंचायतीराज के नतीजों (Rajasthan Panchayat election result) से साफ हो गया है कि किसानों में भाजपा के खिलाफ भारी नाराजगी है. वो भाजपा को सबक सिखाने के मूड में हैं.

सीएम का ट्वीट

यह भी पढ़ें.डॉ राधाकृष्णन के पोते और पूर्व स्वास्थ्य सचिव केशव देसीराजू के निधन पर सीएम गहलोत ने जताया शोक

सीएम ने कहा कि पहले 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का झूठा वादा दिया. अब किसानों को विश्वास में लिए बिना किसान विरोधी कृषि कानून थोपकर खेती को बड़े व्यापारियों के हवाले करने के प्रयास को किसान पूरी तरह पहचान चुके हैं. NDA सरकार की किसानों के प्रति सोच जगजाहिर है. समय आने पर देश के किसान भाजपा को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहेंगे.

Last Updated :Sep 5, 2021, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details