राजस्थान

rajasthan

Flood in Gujarat : गुजरात के कई इलाकों में बाढ़, CM गहलोत ने जताई चिंता, पार्टी कार्यकर्ताओं से की मदद की अपील...

By

Published : Jul 13, 2022, 7:28 PM IST

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गुजरात के ​कई इलाकों में बाढ़ के चिंताजनक हालातों पर पीड़ितों के सुरक्षित होने की कामना की (CM Gehlot on flood in Gujarat) है. सा​थ ही गहलोत ने गुजरात के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की है.

CM Gehlot on flood in Gujarat, appeals Congress workers to help flood victims
गुजरात के कई इलाकों में बाढ़, CM गहलोत ने जताई चिंता, पार्टी कार्यकर्ताओं से की मदद की अपील...

जयपुर. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात के कई इलाकों में आई बाढ़ को लेकर चिंता व्यक्त की (CM Gehlot on flood in Gujarat) है. उन्होंने कहा कि गुजराज के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगे आकर बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद करनी चाहिए.

गुजरात बाढ़ पर चिंता: गहलोत ने गुजरात के कई इलाकों में आई बाढ़ पर चिंता जाहिर की है. गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात के कई इलाकों में बाढ़ से चिंताजनक हालात बने हुए हैं. उन्होंने लिखा, 'मैं सभी बाढ़ पीड़ितों के सुरक्षित होने की कामना करता हूं. मैं गुजरात के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि बाढ़ में फंसे लोगों की अधिक से अधिक मदद करें. इससे पहले गहलोत ने भारत सरकार से 18 से 45 आयु वर्ग के लिए प्रिकॉशन डॉज निशुल्क लगाने की मांग (CM Gehlot demands free booster dose) की थी. गहलोत ने कहा कि 10 प्रतिशत लोगों ने भी प्रिकॉशन डोज नहीं लगाई है. बता दें कि बुधवार को ही केंद्र सरकार ने 18 साल से अधिक आयु के लोगों के लिए कोरोना बूस्टर डोज मुफ्त लगाने की घोषणा की है.

पढ़ें:गुजरात, असम, कर्नाटक, तेलंगाना, मध्यप्रदेश समेत लगभग आधा देश बाढ़ की चपेट में

ABOUT THE AUTHOR

...view details