राजस्थान

rajasthan

डॉ राधाकृष्णन के पोते और पूर्व स्वास्थ्य सचिव केशव देसीराजू के निधन पर सीएम गहलोत ने जताया शोक

By

Published : Sep 5, 2021, 4:44 PM IST

Updated : Sep 5, 2021, 4:49 PM IST

पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली डॉ. राधाकृष्णन (Sarvepalli Dr. Radhakrishnan ) के पोते और पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव रहे केशव देसीराजू (Keshav Desiraju) के निधन पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने शोक संवेदना प्रकट की है. गहलोत ने केशव देसीराजू के निधन पर ट्वीट करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

केशव देसीराजू के निधन पर सीएम गहलोत ने जताया शोक
केशव देसीराजू के निधन पर सीएम गहलोत ने जताया शोक

जयपुर.पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के पोते और पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव रहे केशव देसीराजू का निधन हो गया. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी शोक संवेदना प्रकट की है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने केशव देसीराजू के निधन पर ट्वीट करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट के जरिए पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव और राजस्थान मुख्यमंत्री आर्थिक सलाहकार परिषद के सदस्य रहे केशव देसीराजू के निधन पर दुख व संवेदना जताई.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किये ट्वीट

पढ़ें- पूर्व राष्ट्रपति डॉ राधाकृष्णन के पोते और पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव केशव देसी राजू का निधन

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि स्वर्गीय केशव देसीराजू रचनात्मक विचारक और महान शिक्षाविद तो थे ही, साथ ही भारत के पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय डॉ एस राधाकृष्णन के पोते भी थे. गहलोत ने दुख की इस घड़ी में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. साथ ही शोक संतप्त परिजनों को आघात सहन करने की शक्ति देने के लिए भी ईश्वर से प्रार्थना की.

आपको बता दें कि पूर्व स्वास्थ्य सचिव केशव देसीराजू का शनिवार को निधन हो गया था. वे उत्तराखंड कैडर के आईएएस अधिकारी रहे थे, जो साल 2016 में सेवानिवृत्त हो गए थे. रिटायरमेंट के बाद वे पॉपुलेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के चेयरमैन बने. उन्होंने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से अर्थशास्त्र में एमए किया था.

Last Updated :Sep 5, 2021, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details