राजस्थान

rajasthan

Jaipur Police Big Action: फैक्ट्रियों से कपड़ा चोरी करने वाली गैंग का 48 घंटे में खुलासा, लाखों रुपये का माल बरामद...4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2022, 4:48 PM IST

Cloth Theft Gang Arrested In Jaipur
कपड़ा फैक्ट्री से 15 लाख रुपए का कपड़ा चोरी

जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी (Jaipur Police Big Action) लगी है. पुलिस ने फैक्ट्रियों से लाखों रुपए का कपड़ा चोरी करने वाली गैंग का वारदात के 48 घंटे में खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार (Cloth Theft Gang Arrested In Jaipur) किया है.

जयपुर.राजधानी के मालपुरा गेट थाना पुलिस ने फैक्ट्रियों से लाखों रुपए का कपड़ा चोरी करने वाली गैंग का (Cloth Theft Gang Arrested In Jaipur) खुलासा किया है. पुलिस ने वारदात के 48 घंटे में गैंग के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से लाखों रुपए का चोरी का कपड़ा भी बरामद किया है.

कपड़ा फैक्ट्री से 15 लाख रुपए का कपड़ा चोरी

मालपुरा गेट थाना अधिकारी रायसल सिंह ने बताया कि रामानुज कॉलोनी में कपड़ा फैक्ट्री से 15 लाख रुपए का कपड़ा चोरी होने की वारदात हुई थी. पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी मोहम्मद कमर, इम्तियाज खान, सलमान और खुर्शीद अंसारी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में चोरी का कपड़ा भी बरामद किया गया है. फैक्ट्री मालिक चेतन पालीवाल ने 18 जनवरी को मामला दर्ज करवाया था कि फैक्ट्री से 14000 मीटर कपड़ा चोरी हुआ, जिसकी बाजार कीमत 15 लाख रुपये है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया और घटनास्थल के आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

यह भी पढ़ें -पाली : करोड़ों के कपड़ा चोरी मामले में खुलासा, पार्षद की भूमिका पर संदेह

CCTV फुटेज के आधार हुई गिरफ्तारी

CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश करने पर सामने आया कि बाइक सवार 2 संदिग्ध युवक वारदात को अंजाम देकर फरार हुए थे. आरोपियों के पीछे एक गाड़ी भी जाती हुई दिखाई दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित करके गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी के उपयोग में लिया गया लोडिंग वाहन और ताला काटने वाला कटर बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपीयों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान अन्य कई वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details