राजस्थान

rajasthan

चाकसू विधायक वायरल फीवर की चपेट में...हाल-चाल जानने पहुंचे डिप्टी सीएम सचिन पायलट

By

Published : Sep 19, 2019, 11:39 PM IST

जयपुर में लगातार बारिश और गर्मी से मौसमी बीमारियों से ग्रस्त मरीज बढ़ गए हैं. चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी को वायरल फीवर के कारण जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी उनका हाल जानने पहुंचे.

जयपुर न्यूज, jaipur news

चाकसू (जयपुर).राजधानी जयपुर सहित ग्रामीण अंचल में इस साल हुई भारी बारिश के बाद भी अभी गर्मी का दौर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके चलते इस समय मौसमी बीमारियों का प्रकोप बढ़ा हुआ है. जिससे अस्पतालों में वायरल फीवर और अन्य मौसमी बीमारियों से ग्रस्त पीड़ित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो गई है.

चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी मौसमी बीमारी से ग्रस्त

वहीं चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी भी वायरल फीवर से ग्रस्त हो गए हैं. उनके घर में पत्नी सहित बच्चे भी मौसमी बीमारियों से पीड़ित है. विधायक वेदप्रकाश सोलंकी और उनकी पत्नी अनिता सोलंकी को जयपुर के मानसरोवर स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें : अब राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में मंत्री करेंगे जनसुनवाई, डिप्टी सीएम ने क्या कहा सुनिये
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को हॉस्पिटल पहुंचे और विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के स्वास्थ्य के हालचाल जाने. पिछले 7 दिन से विधायक वेदप्रकाश सोलंकी की पत्नी की भी तबीयत खराब है, वह भी अस्पताल में भर्ती है. उनके कुशलक्षेम जानने के लिए महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष कविता गुर्जर, कृषि मंडी चाकसू अध्यक्ष हरिनारायण चौधरी, पूर्व पालिका अध्यक्ष अब्दुल हमीद खोखर सहित अनेक पार्टी के लोग कार्यकर्ता हालचाल जानने अस्पताल पहुंच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details