राजस्थान

rajasthan

हर व्यक्ति का सबसे बड़ा धर्म देश की हिफाजत होना चाहिए: खानू खान बुधवाली

By

Published : Aug 15, 2020, 6:10 PM IST

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजस्थान वक्फ बोर्ड कार्यालय पर चेयरमैन खानू खान बुधवाली ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति का सबसे बड़ा धर्म देश की हिफाजत होना चाहिए.

Flag hoisting at Rajasthan Waqf Board Office,  Jaipur News
राजस्थान वक्फ बोर्ड कार्यालय में झंडारोहण

जयपुर. प्रदेश में 74वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस अवसर पर राजस्थान वक्फ बोर्ड कार्यालय पर चेयरमैन खानू खान बुधवाली ने झंडारोहण किया और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. कर्मचारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति का सबसे बड़ा धर्म देश की हिफाजत होना चाहिए.

शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वक्फ बोर्ड के कर्मचारियों और अधिकारियों की मौजूदगी में अध्यक्ष खानू खान ने झंडारोहण किया. वक्फ बोर्ड कार्यालय में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.

राजस्थान वक्फ बोर्ड कार्यालय में झंडारोहण

पढ़ें-CM गहलोत ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सचिवालय में किया झंडारोहण

राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खानू खान बुधवाली ने बताया कि पूरे देश में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है. हम 36 कौम के सभी लोग मिलकर इस देश के प्रजातंत्र और मजहब को एक सूत्र में पिरोए. जब भी हमें समय मिले तब हम इस सूत्र में मोती पिरोते रहें, ताकि हम मुल्क की हिफाजत कर सकें.

बुधवाली ने कहा कि आज देश में जो हालात हैं, उसे देखते हुए हर व्यक्ति का राजनीति से ऊपर उठकर एक धर्म बनता है कि हमारा राष्ट्र सुरक्षित रहें. यदि देश में कोई भी अप्रिय घटना होती है तो देश को बहुत नुकसान होता है. हमें भीमराव अंबेडकर, मौलाना आजाद और जवाहरलाल नेहरू से शिक्षा लेनी चाहिए, जिन्होंने मिलकर इस देश को आजादी दिलाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details