राजस्थान

rajasthan

जयपुर: दिनदहाड़े शातिर चोरों ने लाखों का माल किया पार, CCTV में कैद हुई वारदात

By

Published : Dec 3, 2020, 9:27 PM IST

जयपुर में गुरुवार को एक दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया. चोरों ने सूने मकान से लाखों का माल पार कर दिया. चोरी की ये वारदात CCTV में कैद हो गई. फिलहाल, पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

Theft case in Rajasthan,  Theft case in Jaipur
चोरों ने लाखों का माल किया पार

जयपुर. राजधानी में एक बार फिर दिनदहाड़े लाखों रुपए की चोरी का संगीन मामला सामने आया है. जहां चोरों ने एक सूने मकान पर धावा बोल कीमती सामान और नकदी पर हाथ साफ कर लिया. चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसकी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तस्दीक कर रही है.

चोरों ने लाखों का माल किया पार

शहर के गोपालपुरा बाईपास स्थित गोपालनगर में रिटायर्ड बैंकर सुधांशु श्रीवास्तव के घरों को शातिर चोरों ने निशाना बनाया. जहां स्कूटी सवार 3 बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पूरी वारदात तब घटित हुई जब दोपहर के करीब 1 बजे सुधांशु त्रिवेदी अपनी पत्नी के साथ किसी काम से बाजार गए थे. इसी दौरान पीछे से चोरों ने धावा बोलकर हाथ साफ कर दिया.

पढ़ें-कालवाड़ थाना पुलिस ने फरार चल रहे स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार...

सीसीटीवी फुटेज में भी चोर साफ दिखाई दे रहे हैं, जिसमें तीन शातिर स्कूटी पर सवार होकर आते हैं और उसमें से 2 चोर अंदर कूदते हैं और एक शातिर बाहर ही स्कूटी पर रेकी करता रहता है. इस दरमियान दोनों शातिर चोर घर के दरवाजे का ताला तोड़ अंदर प्रवेश किया और कमरों की अलमारियों में रखे कीमती सामान और नकदी लेकर वापस स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए. जिसके बाद जब दंपती घर पहुंचा तब पूरी वारदात का खुलासा हुआ.

पीड़ित सुधांशु श्रीवास्तव ने महेश नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने 10-11 लाख रुपए की चोरी का जिक्र किया. सूत्रों के अनुसार शातिरों ने पूरी वारदात को अंजाम देने से पहले पूरी रेकी की थी उसके बाद ही पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की निशानदेही पर चोरों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details