राजस्थान

rajasthan

#JeeneDo: अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Oct 17, 2021, 10:54 AM IST

जयपुर के मुहाना थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

rape case in jaipur, Jaipur Police
मुहाना थाना

जयपुर.राजधानी के मुहाना थाना इलाके में एक महिला का अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में 32 वर्षीय महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- अलवर में वीडियो बनाने व दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने आरोपियों को किया निरुद्ध

शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि अपार्टमेंट में ही रहने वाले अमरप्रीत नामक एक युवक ने पीड़िता से दोस्ती की और उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू किया. साथ ही कई बार पीड़िता को दुष्कर्म का शिकार बनाया. बदनामी के डर से पीड़िता ने इस बारे में किसी को भी कुछ नहीं बताया.

वहीं, जब आरोपी की ज्यादती काफी बढ़ने लगी तब पीड़िता ने आपबीती अपने परिवार के सदस्यों को बताई. इसके बाद पीड़िता को उसके परिवार के सदस्य मुहाना थाने लेकर पहुंचे, जहां पर पीड़िता ने अमरप्रीत के खिलाफ ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 420 व 120-बी के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है.

प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि वह वर्ष 2019 में आरोपी के संपर्क में आई थी और इसके बाद आरोपी ने अपनी दोस्ती के जाल में फंसा कर पीड़िता को ब्लैकमेल कर वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details