राजस्थान

rajasthan

ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो चलने का मामला, केस दर्ज नहीं करने पर अभिभावकों का धरना

By

Published : Jun 2, 2021, 10:29 PM IST

राजधानी जयपुर की जयश्री पेरीवाल हाई स्कूल की ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो चलने के मामले में पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है. इसके विरोध में अभिभावक एकता आंदोलन के बैनर तले बुधवार को चित्रकूट थाने के बाहर धरना दिया गया.

objectionable video in online class
ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो

जयपुर. राजधानी जयपुर के जयश्री पेरीवाल हाई स्कूल की ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो चलने के मामले में अभिभावक लगातार चित्रकूट थाने में मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है. इसके विरोध में अभिभावक एकता आंदोलन के बैनर तले अभिभावकों ने चित्रकूट थाने के बाहर धरना दिया.

अभिभावक एकता आंदोलन के संयोजक मनीष विजयवर्गीय का कहना है कि अभिभावकों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज हो, मामले की निष्पक्ष जांच हो, स्कूल अपनी गलती स्वीकार करे, गैर जिम्मेदारों को सजा मिले और इस मामले में निलंबित विद्यार्थी का निष्कासन रद्द हो. इन मांगों को लेकर वे प्रदेश कोऑर्डिनेटर लवलेश खूंटेटा, विनय खंडेलवाल, हरिओम सिंह चौधरी, राजेश कानूनगो और राजेश रावत के साथ चित्रकूट थाने के सामने धरने पर बैठे.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर AICC का 'Free Vaccination' कैंपेन, डोटासरा ने कहा- जिम्मेदारी से भाग रही मोदी सरकार

उन्होंने कहा कि स्कूल की ओर से नाबालिग विद्यार्थी का एकतरफा निलंबन समाधान नहीं है. स्कूल को अपने सिस्टम की गलती स्वीकार कर उसमें सुधार करना चाहिए. उन्होंने इस संबंध में पुलिस की ओर से मामला दर्ज नहीं करने पर भी सवाल उठाए.

आंदोलन के प्रदेश कोऑर्डिनेटर लवलेश खुंटेटा और मीडिया कोऑर्डिनेटर शेर सिंह सिंगोद ने बताया कि 27 मई को हमने पुलिस की कार्यशैली की शिकायत बाल अधिकार संरक्षण आयोग से की थी. जिस पर आयोग ने तीन दिन में जानकारी मांगी थी. लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details