राजस्थान

rajasthan

इंतजार हुआ खत्म ! 9 जिलों में भाजयुमो अध्यक्षों की घोषणा, जयपुर में सुरेंद्र सिंह को मिली जिम्मेदारी, अब सवाई माधोपुर शेष...

By

Published : Sep 10, 2021, 5:16 PM IST

BJYM, Rajasthan news
राजस्थान के 9 जिलों में भाजयुमो अध्यक्षों की घोषणा ()

भाजयुमो ने 9 जिलों में मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा कर दी है. सवाई माधोपुर जिले में ही भाजयुमो अध्यक्ष की घोषणा होना शेष है.

जयपुर.लंबे इंतजार के बाद भाजपा युवा मोर्चा ने बचे हुए 10 में से 9 जिलों में मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा कर दी है. जयपुर में सुरेंद्र सिंह पूर्वंशी को मोर्चा अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. प्रदेश भाजपा के 44 संगठनात्मक जिलों में से अब केवल सवाई माधोपुर जिले में ही भाजयुमो अध्यक्ष की घोषणा होना शेष है.

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा की ओर से शुक्रवार को जारी की गई. जिला अध्यक्षों की सूची में जयपुर शहर में सुरेंद्र सिंह, सीकर में स्वदेश शर्मा अलवर, उत्तर में अभय बिधूड़ी भरतपुर में सौरभ फौजदार, जोधपुर शहर में गौरव, जैन बाड़मेर में महेंद्र सिंह राजपुरोहित, जैसलमेर में उदय भाटी, चित्तौड़गढ़ में उदय गाडरी और झालावाड़ में राहुल वर्मा को भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया है. अब सवाई माधोपुर युवा मोर्चा अध्यक्ष की घोषणा होना बाकी है.

जयपुर में मोर्चा अध्यक्ष को लेकर लंबे समय से अटकी थी सूची

भाजपा के अग्रिम मोर्चे में युवा मोर्चा पार्टी का हरावल दस्ता माना जाता है. यही कारण है कि इसमें जिला अध्यक्ष पद के लिए भी काफी दावेदारों की संख्या थी. जयपुर शहर में ही इस पद के लिए कई दावेदार थे लेकिन मुख्य रूप से विक्रम सिंह शेखावत और सुरेंद्र सिंह पूर्वंशी का नाम चल रहा था. जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष राघव शर्मा की सहमति से ही सुरेंद्र सिंह पूर्वंशी को जयपुर शहर युवा मोर्चा की जिम्मेदारी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details