राजस्थान

rajasthan

असम विधायक प्रत्याशियों की जयपुर में बाड़ेबंदी पर राजेंद्र राठौड़ का हमला...कहा- कांग्रेस को अपनों पर नहीं भरोसा

By

Published : Apr 9, 2021, 10:21 PM IST

असम विधायक प्रत्याशियों जयपुर में बाड़ेबंदी के मामले में भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस को अपनों पर ही भरोसा नहीं है. वहीं पुजारी की मौत मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सरकार पर निशाना साधा.

Assam MLA candidate Barabandi case Rajendra Rathore,  Satish Poonia statement on priest's case
सतीश पूनिया ने उठाया पुजारी की मौत का मामला

जयपुर. असम विधायक प्रत्याशियों जयपुर में बाड़ेबंदी के मामले में भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस को अपनों पर ही भरोसा नहीं है. वहीं पुजारी की मौत मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सरकार पर निशाना साधा.

राजेंद्र राठौड़ ने किया बाड़ेबंदी पर तंज

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि असम में कांग्रेस और उसके सहयोगी दल के विधायक प्रत्याशियों की जयपुर स्थित पांच सितारा होटल में बाड़ेबंदी से एक बार फिर स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस पार्टी को अपने प्रत्याशियों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. जिस पार्टी को अपने ही प्रत्याशियों के प्रति अविश्वास हो, उनकी होटल में बाड़ेबंदी करना लाजिमी भी है.

राठौड़ ने कहा कि राजस्थान हो या सुदूर असम कांग्रेस पार्टी हर जगह अंतर्कलह व विद्रोह से जूझ रही है तथा अपना कुनबा संभाल पाने में अक्षम है. पॉलिटिकल क्वारंटीन में अपने प्रत्याशियों को कैद रखने के बाद भी असम के चुनाव नतीजों में कांग्रेस पार्टी की हार सुनिश्चित होगी.

पुजारी मौत और हमले मामले में सतीश पूनिया ने जारी किया बयान

वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने बयान जारी कर कहा कि दौसा के महवा में पुजारी की हत्या के विरोध में धरने पर बैठे लोगों पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज किया गया, जिसमें जानकारी में आया कि वहां के निवासी जगदीश सैनी गंभीर घायल हो गए तथा उनकी मृत्यु हो गई. गहलोत सरकार की दमनकारी कार्यशैली की भाजपा कड़ी निंदा करती है.

सतीश पूनिया ने उठाया पुजारी की मौत का मामला

डॉ पूनिया ने कहा कि गंगापुरसिटी के बाढ़कला गांव में एक पुजारी पर फायरिंग का मामला भी सामने आया है. प्रदेश में हालात बहुत भयाभह हैं. गहलोत सरकार के कुशासन में बहन बेटियां, आमजन, पंडित पुजारी कोई भी सुरक्षित नहीं है. सिर्फ अपराधी और माफ़िया सुरक्षित हैं.

उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश में अराजकता का माहौल है. जयपुर में सिविल लाइंस फाटक पर पुजारी को न्याय दिलाने के लिए जनता एवं भाजपा कार्यकर्ता पुजारी के शव के साथ दो दिन से बैठे हैं. लेकिन सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है. यह सरकार की संवेदनहीनता एवं हठधर्मिता की पराकाष्ठा है. राजस्थान की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details