राजस्थान

rajasthan

अब भी जारी है बीजेपी का हल्ला बोल, बुधवार को पूनिया के नेतृत्व में राज्यपाल को सौंपा जाएगा ज्ञापन

By

Published : Oct 6, 2020, 8:59 PM IST

राजस्थान भाजपा का गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल अभी भी जारी है. बुधवार को सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन सौंपेगी. भाजपा राज्यपाल से कानून व्यवस्था को लेकर हस्तक्षेप की मांग करेगी.

satish poonia news,  gehlot government
पूनिया के नेतृत्व में राज्यपाल को सौंपा जाएगा ज्ञापन

जयपुर.प्रदेश में बढ़ते अपराध और दुष्कर्म के मामले को लेकर बीजेपी लगातार प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साध रही है. बुधवार को भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपेगा. ज्ञापन के जरिए राज्यपाल से हस्तक्षेप की मांग की जाएगी. पूनिया के नेतृत्व में बुधवार दोपहर 1 बजे पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राजभवन पहुंचेगा, इनमें नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ सहित अन्य नेता शामिल रहेंगे.

पढ़ें:हनुमानगढ़ गैंगरेप मामले में राज्य बाल संरक्षण आयोग ने लिया संज्ञान

जयपुर अग्निकांड पीड़ित परिवार से पूनिया की मुलाकात

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंगलवार को जयपुर के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में हुए अग्निकांड में हताहत परिजनों से मुलाकात की और शोक संवेदना व्यक्त कर प्रशासन से पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग दिए जाने का आग्रह किया. पिछले दिनों आमेर रोड स्थित गोविंद नगर विस्तार निवासी 28 वर्षीय शाहरुख मंसूरी और उनके 2 वर्ष की बेटी सुफियान की घर पर बने रुई के गोदाम में आग लगने से मौत हो गई थी. पीड़ित परिवार के पास पहुंचकर पूनिया ने शोक संवेदना व्यक्त की.

विधायक कैलाश त्रिवेदी के निधन पर जताई संवेदना

सहाड़ा विधायक कैलाश त्रिवेदी के निधन पर प्रदेश भाजपा नेताओं ने संवेदना व्यक्त की है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित पार्टी से जुड़े प्रमुख पदाधिकारियों ने त्रिवेदी के निधन पर शोक जताया और शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details