राजस्थान

rajasthan

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बूथ संपर्क अभियान का किया शुभारंभ, मोदी 2.0 कार्यकाल के उपलब्धि पत्र बांटे

By

Published : Jun 8, 2020, 3:02 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आमेर शिला माता मंदिर से भाजपा बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत की है. इस मौके पर बूथ अध्यक्षों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2.0 कार्यकाल की 1 साल की उपलब्धियों का पत्र वितरण किया गया है. इस दौरान विधायक रामलाल शर्मा समेत बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहें.

jaipur news, bjp Satish Poonia, Modi 2.0 term
सतीश पूनिय ने मोदी 2.0 कार्यकाल के उपलब्धि पत्र बांटें

जयपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आमेर शिला माता मंदिर से भाजपा बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत की है. सतीश पूनिया ने आमेर शिला माता के धोक लगाकर अभियान का शुभारंभ किया है. इस मौके पर बूथ अध्यक्षों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2.0 कार्यकाल की 1 साल की उपलब्धियों का पत्र वितरण किया गया. इस दौरान विधायक रामलाल शर्मा समेत बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहें.

नरेंद्र मोदी सरकार के 1 वर्ष पूरा होने पर सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा 8 जून से 14 जून तक प्रदेश भर में बूथ संपर्क अभियान चला रही है. भाजपा के बूथ अध्यक्ष 50-50 घरों तक जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों के पत्र वितरण करेंगे.

बूथ संपर्क अभियान का शुभारंभ

भाजपा बूथ संपर्क अभियान पूरे प्रदेश भर में चलाया जा रहा है. इस दौरान 2-2 कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रधानमंत्री के कार्यकाल की उपलब्धियों का पत्र वितरण करेंगे और सरकार की उपलब्धियां बताएंगे. साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर भी आमजन तक जानकारी पहुंचाएंगे.

यह भी पढ़ें-20 लाख करोड़ में से 20 हजार करोड़ भी धरातल पर आए हो तो मैं इस्तीफा दे दूंगा : प्रताप सिंह खाचरियावास

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि आमेर शिला माता मंदिर से भाजपा बूथ संपर्क अभियान का शुभारंभ किया गया है. यह अभियान पूरे राजस्थान में 8 जून से 14 जून तक चलाया जाएगा. मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में बुनियादी विकास को प्राथमिकता दी है. आमजन से लेकर उज्जवला योजना, पीएम आवास योजना समेत तमाम केंद्र सरकार की योजनाओं से देश को मजबूती मिली है. बीजेपी कार्यकर्ता मोदी जी के पत्र को लेकर आमजन तक जाएंगे.

तीन तलाक, श्री राम जन्मभूमि, नागरिकता संशोधन कानून और अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी करने से लेकर भारत के जो वैचारिक मुद्दे थे, उनका समाधान हुआ है. इससे भारत का गौरव भी बढ़ा है और ताकत भी बढ़ी है. कोरोना की लड़ाई को भी जिस तरीके से प्रधानमंत्री जी ने लड़ा है, वह अभिनंदनीय है.

यह भी पढ़ें-EXCLUSIVE: राज्यसभा चुनाव में हमारे पास खोने को कुछ नहीं... लेकिन पाने को बहुत कुछ है- सतीश पूनिया

बूथ संपर्क अभियान के साथ ही कोरोना संक्रमण बचाव के लिए भी लोगों को जागरूकता का संदेश दिया जा रहा है. लोगों को मास्क पहनने सैनिटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग समेत सरकार की गाइडलाइन की पालना के लिए जागरूक किया जा रहा है.

भाजपा बूथ अभियान का शुभारंभ जयपुर जिला उत्तर से करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का आभार जताते हुए विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि विधानसभा वार बूथ अध्यक्षों को मोदी सरकार का पत्र वितरण की जिम्मेदारी दी गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष की जो उपलब्धियां रही हैं, उन्हें अनुच्छेद 370, राम मंदिर, ट्रिपल तलाक, नागरिकता संशोधन कानून समेत तमाम बड़ी उपलब्धियों को लेकर आमजन तक पत्र वितरित किया जाएगा.

साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तमाम सावधानियां बरतने के लिए भी लोगों को जागरूक किया जाएगा. भाजपा ने हमेशा से ही सामाजिक सरोकार के कार्यों को प्राथमिकता दी है. इसी तरह कोरोना काल में भी भाजपा सामाजिक सरोकार के कार्य कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details