राजस्थान

rajasthan

अलका गुर्जर ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, आधे घंटे की मुलाकात के दौरान राजस्थान का दिया पूरा फीडबैक

By

Published : Feb 23, 2021, 2:26 PM IST

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका सिंह गुर्जर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. जिसमें उन्होंने दिल्ली के साथ ही राजस्थान प्रदेश से जुड़ा फीडबैक भी दिया. ऐसे में चर्चा है कि बीजेपी गुटबाजी की खबरों की बीच पार्टी आलाकमान ने अलका गुर्जर के जरिए राजस्थान से जुड़ा सियासी फीडबैक लिया है.

राजस्थान न्यूज, Alka Singh Gurjar meets JP Nadda
अलका सिंह गुर्जर की जेपी नड्डा से मुलाकात

जयपुर.राजस्थान भाजपा में चल रहे सियासी उठापटक के बीच भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका सिंह गुर्जर ने सोमवार देर शाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. करीब आधे घंटे तक नड्डा के निवास पर हुई बैठक के दौरान अलका गुर्जर ने दिल्ली के साथ ही राजस्थान प्रदेश से जुड़ा फीडबैक भी दिया.

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान बतौर दिल्ली सह प्रभारी जहां उन्होंने दिल्ली भाजपा संगठन और अन्य गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी. वहीं राजस्थान में चल रहे सियासी उठापटक और गुटबाजी पर लेकर भी उनसे फीडबैक लिया गया. प्रदेश भाजपा कोर कमेटी से ठीक पहले नड्डा और अलका गुर्जर की इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद नड्डा ने प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह से भी दूरभाष पर चर्चा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं. जिसे वे जयपुर में होने वाली प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में सुनाएंगे. पार्टी आलाकमान का प्रयास है.

यह भी पढ़ें.केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह पहुंचे जयपुर, कोर कमेटी की बैठक में होंगे शामिल

बता दें कि अलका गुर्जर राजस्थान से ही आती है और प्रदेश भाजपा कोर कमेटी में आमंत्रित सदस्य भी है. हाल ही में राजस्थान भाजपा में जिस तरह वसुंधरा राजे समर्थकों की बयानबाजी सामने आ रही है. उसके बाद माना जा रहा था कि दिल्ली में हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेशों के अध्यक्षों की बैठक के दौरान इस मसले पर राजस्थान से गए नेताओं का फीडबैक लिया जाएगा लेकिन उस दो दिवसीय बैठक के दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ.

हालांकि, अलका गुर्जर और जेपी नड्डा की इस मुलाकात के बाद इस बात की संभावनाएं जताई जा रही है कि पार्टी आलाकमान ने अलका गुर्जर के जरिए राजस्थान से जुड़ा सियासी फीडबैक लिया है जिससे राजस्थान से गुटबाजी की घटनाओं को थामने के लिए उचित कदम उठाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details