राजस्थान

rajasthan

जसकौर मीणा के बचाव में उतरे विधायक रामलाल शर्मा, भरत सिंह के पत्र पर साधी चुप्पी

By

Published : Jan 20, 2021, 5:18 PM IST

केंद्रीय कृषि कानून को लेकर आंदोलनरत किसानों के बारे में विवादित बयान देने वाली दौसा से भाजपा सांसद जसकौर मीणा के बचाव में अब भाजपा विधायक और प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा उतर आए हैं. शर्मा ने जसकौर मीणा के बयान पर आए पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के बयान पर पलटवार किया है.

bjp chomu mla ramlal sharma
जसकौर मीणा के बचाव में उतरे विधायक रामलाल शर्मा

जयपुर. आंदोलनरत किसानों के बारे में बयान देने वाली भाजपा सांसद जसकौर मीणा का रामलाल शर्मा ने बचाव किया है. बुधवार को मीडिया से बात करते हुए रामलाल शर्मा ने कहा कि सांसद जसकौर मीणा की भावनाएं गलत नहीं थीं. शर्मा के अनुसार जसकौर मीणा यह कहना चाहती थीं कि किसान आंदोलन के नाम पर जिस प्रकार के झंडों का इस्तेमाल कर रहे हैं और जिस प्रकार के नारे वहां लगाए जा रहे हैं, वो गलत है. शर्मा ने यह भी कहा कि किसानों के नाम पर कई लोग उस आंदोलन में घुस गए हैं, जबकि केंद्र की मोदी सरकार किसानों की हितैषी है. शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों से लगातार वार्ता भी कर रही है, ताकि वार्ता के जरिए समस्या का समाधान हो.

जसकौर मीणा के बचाव में उतरे विधायक रामलाल शर्मा

भरत सिंह के ओम बिरला को लिखे पत्र पर साधी चुप्पी...

कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने हाल ही में कोटा सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को लिखे गए पत्र के मामले में जब प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा से सवाल पूछा गया तो वे उसे टाल गए. शर्मा ने कहा कि मामला कोटा से जुड़ा है और किन सड़कों के शिलान्यास व लोकार्पण की बात हो रही है, वो इससे अनजान हैं. इस बारे में तो आदरणीय लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी जानकारी दे पाएंगे.

पढ़ें :उपचुनाव की जंग: सुजानगढ़ के बाद राजसमंद और सहाड़ा में भी सभा को संबोधित करेंगे पूनिया, ये है पूरा कार्यक्रम

गौरतलब है कि भरत सिंह ने बिरला को पत्र लिखकर 17 जनवरी को कोटा के 6 विधानसभा क्षेत्रों की सड़कों का वर्चुअल तरीके से किए गए शिलान्यास पर सवाल उठाया और यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत यह समस्त सड़कें पूर्व में ही बनी हुई सड़कें हैं. केवल इसके डामरीकरण का कार्य किया गया था, जो कि एक सामान्य प्रक्रिया का भाग है, लेकिन आप द्वारा इसका शिलान्यास कर दिया गया. भरत सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि इस प्रकार की घटनाओं से प्रतीत होता है कि आजकल शिलान्यास करने की भूख इतनी बढ़ गई कि कल यदि किसी पुराने भवन जिसका रंग रोगन का कार्य होना है, उसका भी धूमधाम से उद्घाटन आप कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details