राजस्थान

rajasthan

Jaipur Nagar Nigam : कार्रवाई करने गई निगम की टीम पर पथराव...वीडियो वायरल

By

Published : Aug 5, 2022, 11:05 PM IST

Attack on Jaipur municipal team
जयपुर में नगर निगम की टीम पर पथराव ()

सड़क पर लगे अवैध थड़ी ठेलों के खिलाफ कार्रवाई करने गई (Stone pelting on Jaipur Nigam Vehicle) जयपुर नगर निगम की कार्रवाई का विरोध करते हुए लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव में निगम की गाड़ी का शीशा टूट गया और कर्मचारी घायल हो गए.

जयपुर.राजधानी जयपुर में नगर निगम की टीम पर पथराव करने का मामला (Jaipur Nagar Nigam) सामने आया है. नगर निगम की टीम गुरुवार को सड़क पर लगे अवैध थड़ी-ठेलों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में घाट की गुणी पहुंची थी. जहां पर लोगों ने नगर निगम की कार्रवाई का विरोध किया और निगम के सतर्कता दस्ते पर पथराव कर दिया. पथराव से निगम की गाड़ी का शीशा टूट गया और कर्मचारी भी घायल हो गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी गयासुद्दीन के मुताबिक नगर निगम हेरिटेज के राजस्व निरीक्षक वैद्यनाथ शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए कांस्टेबल बाबूलाल मीणा, होमगार्ड महिला डिंपल, राकेश यादव, राकेश जाट गाड़ी लेकर ट्रांसपोर्ट नगर घाट की गुणी पर (Attack on Jaipur municipal team) गए थे. ट्रांसपोर्ट नगर घाट की गुणी आगरा रोड पर अस्थाई अतिक्रमण हटाकर रवाना हुए तो थड़ी- ठेले वालों ने नगर निगम की गाड़ी को रोककर कर्मचारियों के साथ मारपीट की और गाड़ी पर पथराव कर दिया.

कार्रवाई करने गई निगम की टीम पर पथराव

पढ़ें. Jaipur nagar nigam: 6 दिन बाद बीवीजी कंपनी की हड़ताल खत्म, निगम ने लगाए अतिरिक्त संसाधन

घटना में कर्मचारी राकेश यादव, राजेश जाट और चालक सत्यनारायण के चोटें आई हैं. आरोप है कि कर्मचारियों के साथ स्थाई अतिक्रमण हटाने के बाद कुछ लोगों ने हमला किया था. जिनमें से फजल, तोहिद, अनीस, सगीर, साकिर समेत अन्य 12 लोग थे. आरोपियों ने नगर निगम की गाड़ी को रोककर कर्मचारियों पर (Stone pelting on Jaipur Nigam Vehicle) पथराव किया. कर्मचारियों की गाड़ी के शीशे भी टूट गए. बड़ी मुश्किल से चालक ने गाड़ी को मौके से भगा कर अपनी जान बचाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details