राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत का बड़ा फैसला, लोगों से 1 महीने व्यक्तिगत रूप से नहीं मिलेंगे

By

Published : Sep 9, 2020, 9:30 AM IST

राजस्थान में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने व्यक्तिगत रूप से 1 महीने तक किसी से भी नहीं मिलने का निर्णय लिया है. CM गहलोत इस दौरान VC के जरिए बैठक लेंगे.

CM अशोक गहलोत, Jaipur news
CM गहलोत ने व्यक्तिगत मुलाकात किया स्थगित

जयपुर.कोरोना महामारी के कारण CM अशोक गहलोत 1 महीने तक अब किसी से भी मुलाकात नहीं करेंगे. CM गहलोत इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सुशासन और कोरोना रोकथाम के लिए निरंतर बैठक लेंगे. सीएम ने चिकित्सकों की सलाह के बाद यह निर्णय लिया है.

CM गहलोत ने व्यक्तिगत मुलाकात किया स्थगित

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि महामारी के संक्रमण सब की भागीदारी से ही फैलने से रोका जा सकता है. संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और हेल्थ प्रोटोकॉल की पालना करे. CM ने कहा कि स्वयं के उपाय से खुद का बचाव किया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि महामारी के दौर में प्रदेशवासियों के जीवन की रक्षा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसके लिए राज्य सरकार चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. उन्होंने लोगों से अपील की सभी लोग मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखे और भीड़ से बचें. मंगलवार की दोपहर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से मुख्यमंत्री कार्यालय और निवास से कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें.CHO भर्ती में संशोधन के लिए मंत्री सालेह मोहम्मद ने CM को लिखा पत्र, यूनानी चिकित्सकों को शामिल करने की मांग

बता दें कि राजस्थान में कोरोना केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जयपुर में 325 नए मामले सामने आए हैं. जबकि प्रदेश में मंगलवार को कुल कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों की संख्या 94 हजार 126 तक पहुंच गई है. इससे पहले मुख्यमंत्री निवास और मुख्यमंत्री कार्यालय पर 30 से अधिक कोरोना पॉजिटिव अधिकारी और कमर्चारी मिले थे.

उस वक्त मुख्यमंत्री ने बाहरी नागरिकों से मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात के लिए नहीं आने की अपील की थी, लेकिन अब सीएम ने सभी मीटिंगों को वर्चुअल मोड पर ला दिया है. वे किसी से मुलाकात नहीं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details