राजस्थान

rajasthan

चांदना ने फिर पायलट पर साधा निशाना, कहा-उनके समर्थक 2 साल से सोशल मीडिया पर गाली दे रहे हैं

By

Published : Sep 17, 2022, 11:56 PM IST

Updated : Sep 18, 2022, 1:13 AM IST

अजमेर के पुष्कर में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में हुई घटना के लिए सचिन पायलट को जिम्मेदार ठहराने वाले खेल मंत्री अशोक चांदना ने शनिवार को फिर हमला बोला (Ashok Chandna targeted Sachin Pilot) है. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के समर्थक 2 साल से सोशल मीडिया पर गाली दे रहे थे.

Ashok Chandna targeted Sachin Pilot, now says this for him
चांदना ने फिर सचिन पायलट पर साधा निशाना, कहा-उनके समर्थक 2 साल से सोशल मीडिया पर गाली दे रहे हैं

जयपुर.अजमेर के पुष्कर में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में हुए विरोध के बाद नाराज खेल मंत्री अशोक चांदना अपने बयानों के जरिए सचिन पायलट पर लगातार निशाना साध रहे हैं. पुष्कर की घटना को लेकर पहले तो चांदना ने ट्वीट के जरिए पायलट पर सीधे हमला बोला. इसके बाद शनिवार को फिर एक बयान देते हुए नाराजगी (Ashok Chandna statement on Sachin Pilot) जताई.

उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में कहा कि सचिन पायलट के समर्थक मुझे 2 साल से सोशल मीडिया पर गाली दे रहे थे. 10-15 दिन पहले गुर्जर सभा के दौरान उनके विधायक ने कहा था कि जो गुर्जर पायलट का साथ छोड़ कर गए थे, वो गद्दार हैं. समाज उन्हें सबक सिखाएगी. चांदना के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है.

खेल मंत्री अशोक चांदना.

पढ़ें:पुष्कर में गुर्जर सभा: पायलट समर्थकों ने चांदना और शकुंतला रावत को दिखाए जूते

इससे पहले पुष्कर की घटना को लेकर चांदना ने ना केवल सचिन पायलट को जिम्मेदार ठहराया बल्कि चेतावनी भरे शब्द भी कह डाले थे. उन्होंने पुष्कर की घटना के लिए सचिन पायलट को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि मुझ पर जूता फेंकवाकर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बन सकें, तो जल्दी बन जाएं क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है. जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया, तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं.

Last Updated : Sep 18, 2022, 1:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details