राजस्थान

rajasthan

AICC की कोविड टास्क फोर्स की वर्चुअल बैठक, डोटासरा बोले- राजस्थान में किए जा रहे सबसे ज्यादा टेस्ट

By

Published : Jun 4, 2021, 7:02 AM IST

एआईसीसी की कोविड टास्क फोर्स की वर्चुअल बैठक में कमेटी के चेयरमैन गुलाब नबी आजाद, प्रियंका गांधी, केसी बेणुगोपाल समेत कई राज्यों के प्रतिनिधि शामिल शामिल हुए. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने राजस्थान की कोविड-19 की परिस्थितियों से कमेटी को अवगत कराया.

aicc virtual meeting of covid task force
AICC की कोविड टास्क फोर्स की वर्चुअल बैठक

जयपुर. एआईसीसी की कोविड टास्क फोर्स की गुरुवार को वर्चुअल बैठक सम्पन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता इस कमेटी के चेयरमैन गुलाब नबी आजाद ने की, जिसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, मुकूल वासनिक, जयराम रमेश, केसी बेणुगोपाल, पवन बसंल, छत्तीसगढ़ के सीएम भुपेश बघेल और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी जुड़े.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा...

इस दौरान गोविंद डोटासरा ने कमेटी को राजस्थान में कोविड-19 की परिस्थितियों से अवगत कराया. उन्होंने राजस्थान में कोविड-19 से मृत्यु दर और कोरोना के खिलाफ राजस्थान सरकार के किए गए कामों की जानकारी दी.

पढ़ें :राजस्थान में एक बार फिर कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम पर फिर सकता है पानी, जानें क्या है कारण...

डोटासरा ने कमेटी को यह भी बताया कि राजस्थान में सबसे ज्यादा टेस्ट किए जा रहे हैं और यही कारण है कि राजस्थान में भी मरीजों की संख्या सामने आ रही है. बैठक को गुलाम नबी आजाद, प्रियंका गांधी, जयराम रमेश और भूपेश बघेल ने भी संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details