राजस्थान

rajasthan

50 हजार रुपए की रिश्वत लेते भिवाड़ी के शेखपुर अहीर थाने का थानाधिकारी गिरफ्तार

By

Published : Dec 15, 2021, 5:54 PM IST

भिवाड़ी के शेखपुर अहीर थाने के थानाधिकारी रामकिशोर को 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Police station officer arrested taking bribe) किया है. यह रिश्वत राशि परिवादी के खिलाफ शेखपुर अहीर थाने में दर्ज एक प्रकरण में समझौता कराने और एफआर लगाने के एवज में मांगी थी.

police officer bribe, ACB Jaipur
रिश्वत लेते थानाधिकारी गिरफ्तार

जयपुर. एसीबी जयपुर नगर द्वितीय इकाई ने भिवाड़ी के शेखपुर अहीर थाने के थानाधिकारी रामकिशोर को 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Police station officer arrested taking bribe) किया है. रिश्वतखोर थानाधिकारी ने यह रिश्वत राशि परिवादी के खिलाफ शेखपुर अहीर थाने में दर्ज एक प्रकरण में समझौता कराने और एफआर लगाने के एवज में मांगी थी.

साथ ही परिवादी को लगातार 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि देने के लिए मजबूर व परेशान किया जा रहा था. जिस पर परिवादी ने एसीबी मुख्यालय पहुंच अपनी शिकायत दर्ज कराई और एसीबी के एडिशनल एसपी राजपाल गोदारा के सुपरविजन में शिकायत का सत्यापन किया गया.

पढ़ें:Crime In Jaipur Rajasthan: प्रेमिका के पति को देख प्रेमी ने लगाई 5वीं मंजिल से छलांग, मौत के बाद पति-पत्नी फरार

शिकायत का सत्यापन होने के बाद आज एसीबी टीम ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए शेखपुर अहीर थाने के थानाधिकारी रामकिशोर को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही एसीबी की टीम की ओर से आरोपी के आवास अन्य ठिकानों पर सर्च की कार्रवाई को भी अंजाम दिया जा रहा है.

पढ़ें:Crime In Jaipur Rajasthan: प्रेमिका के पति को देख प्रेमी ने लगाई 5वीं मंजिल से छलांग, मौत के बाद पति-पत्नी फरार

आरोपी का राजधानी के कालवाड़ थाना इलाके में भी मकान होना पाया गया है जहां पर भी जयपुर एसीबी टीम की ओर से सर्च की कार्रवाई की जा रही है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही एसीबी ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आगे की जांच करना शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details