राजस्थान

rajasthan

परिवहन 'महाघूसकांड' में एक और दलाल गिरफ्तार, अबतक 15 आरोपियों में से 7 को भेजा गया जेल

By

Published : Feb 21, 2020, 8:49 AM IST

ACB ने परिवहन विभाग के मासिक बंधी घूसकांड प्रकरण में गुरुवार को एक और दलाल राजेंद्र सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया गया है. ACB ने गिरफ्तार किए दलाल राजेंद्र को कोर्ट में पेश कर 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में लिया है.

परिवहन विभाग घूसकांड, Transport Department bribery case
परिवहन विभाग घूसकांड

जयपुर. परिवहन विभाग के मासिक बंधी घूसकांड प्रकरण में एसीबी की ओर से गुरुवार को एक और दलाल राजेंद्र सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया गया है. ACB द्वारा गिरफ्तार किए गए दलाल राजेंद्र को कोर्ट में पेश कर 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में लिया गया है.

आरोपी दलाल मासिक बंधी की राशि परिवहन विभाग के अधिकारियों तक पहुंचाने का काम किया करता और मासिक बंधी देने से इनकार करने वाले ट्रांसपोर्टर्स को धमकाया करता था. इसके साथ ही पूर्व में गिरफ्तार किए गए 15 आरोपियों को भी एसीबी ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया.

परिवहन विभाग घूसकांड प्रकरण में एक और दलाल गिरफ्तार

पढ़ें-नागौर में दलित युवकों से मारपीट के मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने बनाई 3 सदस्य कमेटी

परिवहन विभाग घूसखांड प्रकरण की जांच कर रहे एसीबी के एडिशनल एसपी आलोक शर्मा ने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार किए गए 15 आरोपियों की 3 दिन की पुलिस कस्टडी पूरी होने पर गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से 7 आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दिए तो, वहीं 8 आरोपियों को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में एसीबी को सौंपा गया है.

इस पूरे प्रकरण में एसीबी ने 34 लोगों को आरोपी बनाया है. जिसमें परिवहन विभाग के अधिकारी, कर्मचारी, दलाल और अन्य लोग शामिल हैं. प्रकरण में एसीबी की जांच लगातार जारी है और फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में टीम जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details