राजस्थान

rajasthan

ACB Action in Jaipur : फीडर इंचार्ज और संविदाकर्मी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2022, 9:32 PM IST

Updated : Jan 10, 2022, 10:16 PM IST

Jaipur ACB, arrest for bribe
एसीबी ने फीडर इंचार्ज और संविदाकर्मी को रिश्वत लेते दबोचा ()

जयपुर एसीबी की टीम (ACB Action in Jaipur) ने जीएसएस में कार्यरत फीडर इंचार्ज विहान रावत व संविदाकर्मी विक्रम सैनी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. दोनों ने घरेलू कनेक्शन करने की एवज में यह रिश्वत (bribe for domestic electric connection in Jaipur) ली.

विराटनगर (जयपुर). एसीबी (ACB Action in Jaipur) ने भाबरू गांव स्थित विद्युत निगम के जीएसएस में कार्यरत फीडर इंचार्ज विहान रावत और संविदाकर्मी विक्रम सैनी को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा है. आरोपियों ने परिवादी से घरेलू कनेक्शन करने की एवज मे 25 हजार रुपए की मांग की थी.

इसके बाद बाद में 20 हजार में सौदा तय हुआ. इस पर परिवादी ने एसीबी में शिकायत की. परिवादी की शिकायत पर एसीबी ने शिकायत दर्ज कर मामले का सत्यापन करवाया. एसीबी ने शिकायत के सत्यापन के बाद आज ट्रैप कार्रवाई को अंजाम दिया.

फीडर इंचार्ज और संविदाकर्मी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

पढ़ें:Jaipur ACB Action : RPF का सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

मामले के सत्यापन होने पर एएसपी नरोत्तम वर्मा के नेतृत्व में गठित टीम मौके पर पहुंची. टीम ने दोनों आरोपी जीएसएस में कार्यरत फीडर इंचार्ज विहान रावत और संविदाकर्मी विक्रम सैनी (ACB arrested two for taking bribe) को रिश्वत के रूप में 15 हजार रुपए लेते पकड़ लिया. फिलहाल, टीम अभी मौके पर है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Last Updated :Jan 10, 2022, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details