राजस्थान

rajasthan

जयपुर में नर्सिंग स्टाफ पर महिला मरीज के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज

By

Published : Mar 17, 2021, 12:21 AM IST

Jaipur news, rape case
जयपुर में नर्सिंग स्टाफ पर महिला मरीज के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज ()

राजधानी के चित्रकूट थाना इलाके में एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस संबंध में महिला के परिजनों ने निजी अस्पताल के नर्सिंग कर्मी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

जयपुर.राजधानी के चित्रकूट थाना इलाके में एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ नर्सिंग कर्मी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में महिला मरीज के परिजनों द्वारा निजी अस्पताल के नर्सिंग कर्मी खुशीराम के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस से प्राप्त हुई सूचना के आधार पर सोमवार देर रात को एक महिला की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे चित्रकूट स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां पर महिला की स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया है.

आईसीयू में मरीज के परिजनों को मरीज के साथ रहने की परमिशन नहीं होने के चलते देर रात को महिला के परिजन वापस घर लौट आए है. इस दौरान आईसीयू में महिला मरीज की देखभाल के लिए मौजूद नर्सिंग कर्मी खुशीराम ने ही महिला मरीज के साथ दरिंदगी करने का प्रयास किया है. नर्सिंग कर्मी खुशीराम द्वारा महिला मरीज के साथ अश्लीलता की गई, जिसके बारे में पीड़ित महिला द्वारा मंगलवार सुबह उसके परिजनों के अस्पताल आने पर कागज के एक टुकड़े पर आपबीती लिखकर बताई गई है.

यह भी पढ़ें-वरिष्ठ पोस्ट मास्टर पर हर्जाना, मुकदमा देरी से तय करने पर आयोग ने जताया खेद

जब परिजनों को इस बात का पता चला कि नर्सिंग कर्मी खुशीराम द्वारा महिला मरीज के साथ अश्लीलता की गई है तो उन्होंने अस्पताल में हंगामा कर दिया. हंगामे की सूचना पर चित्रकूट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला के परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा शांत करवाया. इसके बाद पीड़ित महिला के परिजनों द्वारा नर्सिंग कर्मी खुशीराम के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया गया है. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू कर दिया है. वहीं आरोपी नर्सिंग कर्मी खुशीराम को भी पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की सूचना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details