राजस्थान

rajasthan

MP के बाद अब गुजरात के कांग्रेस विधायकों की होगी जयपुर में बाड़ेबंदी

By

Published : Mar 14, 2020, 3:21 PM IST

Updated : Mar 14, 2020, 10:56 PM IST

मध्य प्रदेश के विधायकों की जयपुर में बाड़ेबंदी के बाद अब गुजरात के 40 विधायकों को भी राजस्थान लाया जा रहा है. उनमें से कुछ को उदयपुर और 14 को जयपुर ले जाया जा रहा है.

40 MLAs of Gujarat brought Rajasthan, गुजरात के 40 विधायकों को राजस्थान लाया
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर.मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायकों की जयपुर में अभी बाड़ेबंदी चल रही है. इस बीच अब खबरे आ रही हैं कि गुजरात के विधायकों को भी राजस्थान ही लाया जाएगा. माना जा रहा है कि आगामी राज्यसभा चुनावों को देखते हुए क्रॉस वोटिंग से बचने के लिए पार्टी ऐसा कर रही है.

गुजरात के भी 40 विधायकों को लाया जा रहा राजस्थान

जानकारी के अनुसार राज्यसभा चुनाव में मतदान से पहले तमाम गुजरात के विधायकों को राजस्थान लाया जाएगा. गुजरात नॉर्थ और गुजरात सेंट्रल के विधायकों को सड़क मार्ग से उदयपुर ले जाया जाएगा. वहीं 20 विधायकों को रात 8:00 बजे जयपुर लाया जाएगा. हालांकि, उन्हें जयपुर और उदयपुर में कहां ठहराया जाएगा यह अभी तय नहीं है.

पढ़ें:विधानसभा सत्र: वित्त एवं विनियोग विधेयक पर जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने की विभिन्न घोषणाएं

गौरतलब है कि चाहे कांग्रेस की सरकार वाले राज्य हों या विपक्षी सरकार वाले राज्य, सभी सियासी संकट आने पर अशोक गहलोत को ही याद करते हैं. पूर्व में महाराष्ट्र के 40 कांग्रेस विधायकों को जयपुर लाया गया और उनकी बाड़ेबंदी करके उन्हें यहां रखा गया. वहीं, वर्तमान में मध्यप्रदेश में सरकार होने के बावजूद बाड़ेबंदी के लिए राजस्थान को ही चुना गया.

Last Updated : Mar 14, 2020, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details