राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Corona Update: 24 नए केस, 24 जिलों से नहीं मिला एक भी संक्रमित

By

Published : Aug 13, 2021, 8:33 PM IST

राजस्थान में 24 नए कोरोना केस (COVID-19 in Rajasthan) दर्ज हुए हैं. वहीं प्रदेश में 24 जिलों से एक भी कोरोना केस दर्ज नहीं किया गया है. पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है.

Rajasthan Corona Update, Jaipur News
राजस्थान में कोरोना केस

जयपुर.प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर शुक्रवार को गुरुवार के मुकाबले संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई. प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 24 नए मामले देखने को मिले हैं. गुरुवार को यह संख्या 17 थी. प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 953911 पहुंच गई.

राजस्थान में 24 जिले ऐसे रहे, जहां एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला. पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है. प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या भी बढ़कर 205 हो गई. सबसे अधिक एक्टिव केस 62 जयपुर में रहे.

राजस्थान में कोरोना केस

यह भी पढ़ें.जोधपुर : जेल के बंदी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट से खलबली...दोबारा जांच कराई तो रिपोर्ट नेगेटिव, षड्यंत्र की आशंका

चिकित्सा विभाग के अनुसार अलवर में 5, भरतपुर में एक, गंगानगर में एक, जयपुर में 8, झालावाड़ में एक, नागौर में एक, सवाई माधोपुर में दो, सीकर में एक, उदयपुर में 4 संक्रमित मरीज मिले हैं. प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 24 जिले ऐसे रहे, जहां कोरोना संक्रमण का एक भी मामला देखने को नहीं मिला है.

अजमेर, बांसवाड़ा, बारां, बाड़मेर, भीलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, चित्तौड़गढ़, चूरू, दौसा, धौलपुर, डूंगरपुर, हनुमानगढ़, जैसलमेर, जालौर, झुंझुनू, जोधपुर, करौली, कोटा, पाली, प्रतापगढ़, राजसमंद सिरोही और टोंक में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला है. अब तक प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से कुल 8954 मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details