राजस्थान

rajasthan

Corona Case In Rajasthan: राजस्थान में मिले 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, बाड़मेर में एक की मौत

By

Published : Dec 15, 2021, 9:00 PM IST

राजस्थान में बुधवार को कोरोना संक्रमण (corona infection) के 20 नए मामले सामने (20 new corona cases found in Rajasthan) आए है. वहीं बाड़मेर में एक कोरोना मरीज की मौत हुई है. प्रदेश में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 260 पहुंच गई है.

20 new corona cases found in Rajasthan
राजस्थान में मिले 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

जयपुर. पिछले कई दिनों से प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मरीजों की संख्या में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. प्रदेश में बुधवार को 20 कोरोना (20 new corona cases found in Rajasthan) पॉजिटिव मरीज मिले. दूसरी ओर राजधानी जयपुर में केवल 2 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. वहीं पिछले 24 घंटे में बाड़मेर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई है.

प्रदेश में 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज बुधवार को सामने आए. इसमें जयपुर में दो, उदयपुर में चार, अजमेर में तीन, अलवर में दो, बीकानेर में तीन, दौसा में दो, झुंझुनूं में एक, जोधपुर में तीन पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं.

पढ़ें.Corona Omicron Variant से मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं पर्याप्त संसाधन, उपकरण और स्टाफ की दरकार

प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 260 पहुंच गई है. बुधवार को 29 मरीज रिकवर हुए है. सबसे अधिक एक्टिव केसों की संख्या 111 जयपुर में रही. प्रदेश में कोरोना से अबतक 8,959 मौतें हो चुकी हैं. प्रदेश में अबतक 955147 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. इनमें से 9,45,928 मरीज रिकवर होकर घर पहुंच चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details