राजस्थान

rajasthan

जयपुर: एटीएम काटकर 10.50 लाख रुपए लूटने का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 5, 2021, 10:38 PM IST

राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में एटीएम को काटकर 10.50 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने दो कुख्यात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक्सयूवी कार बरामद की है.

ATM robbery case in Jaipur,  Jaipur Police News
2 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में एटीएम को काटकर 10.50 लाख रुपए की लूट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मामले में मेव गिरोह के दो कुख्यात आरोपी आमेर निवासी तैयब हुसैन और मेवात हरियाणा निवासी मुफीद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक्सयूवी कार बरामद की है.

2 आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें-पर्ची फेंककर कबाड़ी व्यवसायी से 50 लाख रुपए रंगदारी की मांग

आरोपियों ने सांगानेर थाना इलाके में एटीएम को काटकर 10.50 लाख रुपए लूटने की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद एटीएम में आग लगाकर फरार हो गए थे. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी सहायता के आधार पर बदमाशों को दबोचा है. हालांकि, मामले में अभी भी अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

आरोपियों ने कई जगह पर एटीएम लूट की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है. फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, अन्य फरार चल रहे आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. पूछताछ के दौरान और भी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details