राजस्थान

rajasthan

Sidhu Moose Wala Murder Case: 10 शार्प शूटर की पहचान, एक राजस्थान का...कई राज्यों की पुलिस कर रही छापेमारी

By

Published : Jun 6, 2022, 1:20 PM IST

पंजाब के प्रसिद्ध गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले (Sidhu Moose Wala Murder Case) में पुलिस ने 10 शार्प शूटर की पहचान की है (10 sharpshooters identified). इनमें से एक शार्प शूटर राजस्थान का बताया जा रहा है.

Sidhu Moose Wala Murder Case
Sidhu Moose Wala Murder Case

चंडीगढ़/जयपुर.पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले (Sidhu Moose Wala Murder Case) में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है. इस बीच सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने हत्या के सिलसिले में 10 शार्प शूटर की पहचान की है. बताया जा रहा है इनमें से एक शार्प शूटर राजस्थान का है. इन सभी के लॉरेंस गैंग से जुड़े होने की बात कही जा रही है. यह भी पता चला है कि ये शार्पशूटर पंजाब और हरियाणा के भी रहने वाले हैं.

एक संदिग्ध गिरफ्तार :पुलिस इन शार्प शूटरों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. सूत्रों के अनुसार शूटरों में से एक राजस्थान का बताया जा रहा है. पंजाब पुलिस के अलावा दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस इन शूटरों की तलाश कर रही है. उधर, पुलिस ने दविंदर उर्फ ​​काला नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. फतेहाबाद सदर थाना पुलिस ने दविंदर के खिलाफ एनडीपीएस के छह मामले दर्ज किए हैं, जबकि पंजाब में दविंदर के खिलाफ 2 किलो अफीम बरामद होने का मामला दर्ज किया है. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता व सिंगर मूसेवाला (28) की पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details