राजस्थान

rajasthan

Road accident in Bikaner: अनियंत्रित कार ने कलेक्ट्रेट में तैनात 3 पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, गंभीर घायल

By

Published : Jul 27, 2022, 2:23 PM IST

बीकानेर में एक अनियंत्रित कार ने जिला कलेक्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर तैनात जवानों को चोटिल (Road accident in Bikaner) कर दिया. कार चालक इस घटना के बाद मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भर्ती करवाया और आरोपी की तलाश शुरू की.

Road accident in Bikaner
Road accident in Bikaner

बीकानेर: शहर में बुधवार को एकअनियंत्रित स्विफ्ट कार ने जिला कलेक्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर तैनात आरएसी जवानों को चोटिल कर (Road accident in Bikaner) दिया. तीनों पुलिसकर्मियों को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

गाड़ी इतनी तेज स्पीड में थी कि टायरों के रगड़ने के निशान नजर आ रहे थे. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात अपराध सहायक सुभाष बिजारणिया, गंगाशहर थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह राठौड़ मौके पर पहुंचे. इस दौरान वायरलेस पर गाड़ी को लेकर सूचना भी करवाई गई है. अभी तक पुलिस कार चालक को पकड़ नहीं पाई है, लेकिन आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

पढ़ें. राजस्थान: दौसा में अनियंत्रित ट्रक ने कांवड़ियों के कैंटर को मारी टक्कर, 40 घायल

हो सकता था बड़ा हादसा:जिस जगह पर घटना हुई है उसके ठीक पीछे कलेक्ट्रेट की पार्किंग है. कलेक्ट्रेट आने वाले वाहन चालक वहीं पर अपना वाहन खड़ा करते हैं. बाहर पेड़ के पास भी बड़ी संख्या में वाहन खड़े रहते हैं. कलेक्ट्रेट में तैनात पुलिसकर्मी भी उसी पेड़ के नीचे मौजूद रहते हैं. घटना के समय ज्यादा संख्या में गाड़ियां नहीं थी, अन्यथा उन गाड़ियों की चपेट में आकर और लोग भी घायल हो सकते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details