राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Bikaner : बीकानेर में दर्दनाक सड़क हादसा, चाचा-भतीजे की मौत...वाहन चालक फरार

By

Published : Dec 28, 2021, 9:17 PM IST

बीकनेर के नोखा उपखंड में एक अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार (Road Accident in Bikaner) टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार चाचा और भतीजे की मौके पर ही (two people died in road accident in bikaner) मौत हो गई. जबकि वाहन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

two people died in road accident in bikaner
बीकानेर में सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत

बीकानेर.नोखा उपखंड के पांचू थाना क्षेत्र में स्थित साधुना गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार (two people died in road accident in bikaner) टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार चाचा और भतीजे की (two people died in road accident in bikaner) मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

फिलाहल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पांचू थानाधिकारी विकास बिश्नोई ने बाताया कि बाइक सवार चाचा और भतीजा किसी काम से बाहर जा रहे थे. इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें.Crime in Mount Abu : नगरपालिका नेता प्रतिपक्ष हमला मामला: मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार

वहीं, वाहन चालक मौके से फरार हो गया. मृतकों की पहचान चतराराम और पुरखाराम सुधाना निवासी के रूप में हुई है. दोनों के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है. फरार वाहन चालक को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details