राजस्थान

rajasthan

शिक्षा मंत्री डोटासरा बोले- अभी नहीं खुलेंगे सरकारी स्कूल, जानिए क्यों...

By

Published : Jun 26, 2021, 4:11 AM IST

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) शुक्रवार को बीकानेर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार अभी स्कूलों को खोलने को लेकर कोई विचार नहीं कर रही है.

Govind Singh Dotasara on Bikaner tour,  Rajasthan Latest News
शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा

बीकानेर.राजस्थान में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए गहलोत सरकार की ओर से लॉकडाउन लगाया गया, लेकिन अब धीरे-धीरे अनलॉक किया जा रहा है. सरकार अभी सरकारी स्कूलों को खोलने के मूड में नहीं है. बीकानेर दौरे पर आए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने शुक्रवार को इस बात को लेकर संकेत दिए.

पढ़ें- Rajasthan Unlock 3.0 की Guideline पर मंथन, गहलोत कैबिनेट बैठक में मिली मंजूरी...जानिए कहां सख्ती, कहां छूट

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सरकार फिलहाल स्कूलों को खोलने को लेकर कोई विचार नहीं कर रही है. डोटासरा ने कहा कि हमारी प्राथमिकता बच्चों का स्वास्थ्य है और इसको लेकर हम किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि जब तक हम इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हो जाए कि बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने में कोई लापरवाही नहीं होगी, तब तक हम स्कूलों को खोलने को लेकर किसी तरह का कोई विचार नहीं कर रहे हैं.

अभी नहीं खुलेंगे सरकारी स्कूल

गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई बाधित नहीं हो इसको लेकर हम नया नवाचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से ऑनलाइन एजुकेशन पर फोकस किया जा रहा है.

123 विधायक पूरी तरह से एक

राजस्थान भाजपा और कांग्रेस की ओर से बयानबाजी को लेकर डोटसरा ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एक है. उन्होंने कहा कि बसपा से आए विधायक और निर्दलीय सभी एकजुट हैं. भाजपा में रोहिताश शर्मा को नोटिस मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि रोहिताश शर्मा ने इसको लेकर क्या जवाब दिया यह सबको पता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details