राजस्थान

rajasthan

Firing In Bikaner: बीकानेर में भिड़े दो पक्ष, आमने सामने की फायरिंग में दो युवक घायल

By

Published : Aug 3, 2022, 10:44 AM IST

बीकानेर में मंगलवार रात फायरिंग में 2 युवक घायल हो गए (Firing In Bikaner). दोनों के मुंह और आंख के पास छर्रे लगे हैं. इस मामले में दो आरोपियों को डिटेन भी किया गया है.

Firing In Bikaner
बीकानेर में भिड़े दो पक्ष

बीकानेर.जिले के नयाशहर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात फायरिंग की घटना में दो जने घायल हो गए (Firing In Bikaner). जिन्हें पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना रामपुरा बस्ती मुख्य बाजार की है. अचानक हुई आमने सामने की भिड़ंत से बाजार में दहशत फैल गई. बताया जा रहा है कि रंजीशन गोलीबारी हुई. अहम बात ये है कि जहां फायरिंग हुई वहां से पुलिस चौकी कुछ मीटर की दूरी पर ही है.

पुलिस ने घटना की तस्दीक की. सीओ सिटी दीपचंद ने बताया कि गोलीबारी में दो जने घायल हुए हैं जिनको पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है (2 injured in Bikaner Firing). पुलिस के मुताबिक दो पक्षों में किसी पुराने विवाद को मामला बढ़ा और रामपुरा बस्ती मेन मार्केट में उन्होंने एक दूसरे पर हमला कर दिया. घटना रात की है और अब इस मामले में जांच की जाएगी. इस मामले में 2 को इलाज के लिए भर्ती कराया है तो 2-3 लोगों को पूछताछ के लिए डिटेन भी किया गया है.

पढ़ें-बीकानेर में नकली नोट के मामले में एसओजी कर रही आरोपियों से पूछताछ...एक आरोपी 8 दिन की पुलिस रिमांड पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details