राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, अब तक पांच मरीजों की मौत

By

Published : Jun 10, 2020, 11:44 AM IST

बीकानेर में बुधवार को एक कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई. महिला की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार को ही आई थी. उसका पीबीएम अस्पताल में पहले से रक्त की कमी का इलाज चल रहा था.

corona positive woman died, बीकानेर न्यूज
संक्रमित महिला की मौत

बीकानेर. जिले में कोरोना संक्रमण से पीड़ित महिला की बुधवार को मौत हो गई. नापासर निवासी यह महिला मंगलवार को ही कोरोना संक्रमित के रूप में सामने आई थी. वहीं संक्रमित महिला की मौत के बाद बीकानेर में अब तक कोरोना से पांच मौत हो चुकी है.

जिले में बुधवार को एक कोरोना संक्रमित महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. नापासर निवासी यह महिला मंगलवार को ही कोरोना संक्रमित मिली. जिसका पीबीएम अस्पताल में इलाज जारी था. बताया जा रहा है कि महिला के शरीर में रक्त की कमी थी और उसका इलाज जारी था. इसी दौरान महिला का कोरोना का टेस्ट किया गया. जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इस महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. बीकानेर में अब तक कोरोना संक्रमण से 5 मौत हो चुकी है. जिसमें से 4 महिलाएं हैं.

यह भी पढ़ें.मुस्लिम परिषद की सीएम गहलोत से मांग, COVID- 19 में ड्यूटी कर रहे मदरसा पैरा टीचर्स का भी हो 50 लाख का बीमा

दूसरी ओर श्रीडूंगरगढ़ के मोमासर कस्बे में मंगलवार को सामने आए पॉजिटिव के बारे में जानकारी आई है कि वह नरेगा श्रमिक के तौर पर मोमासर में काम कर रहा था. इस दौरान वहां काम कर रहे अन्य श्रमिकों के संपर्क में भी वह लगातार आया. इसी बीच मंगलवार को ही बीकानेर जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम ने अन्य अधिकारियों के साथ मोमासर में नरेगा कार्यस्थल का दौरा किया.

यह भी पढ़ें.COVID-19 : पाली में रोहट-गाजनगढ़ टोल के 26 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित

मोमासर निवासी युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने सभी नरेगा श्रमिकों को क्वॉरेंटाइन करने के निर्देश दिए हैं. हालांकि, नरेगा श्रमिक के पॉजिटिव आने और जिला कलेक्टर के दौरे को लेकर जिला प्रशासन का कोई भी अधिकारी बोलने से बच रहा है. वहीं बीकानेर में अब तक कुल 115 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. जिनमें से 5 की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details