राजस्थान

rajasthan

Police in Action: अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, आरोपियों से 7 पिस्टल बरामद

By

Published : Aug 4, 2022, 8:56 PM IST

Bikaner police seized 7 illegal pistols from accused
वैध हथियारों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, अलग-अलग मामलों में आरोपियों से 7 पिस्टल बरामद ()

बीकानेर जिला पुलिस ने गुरुवार को अलग-अलग मामलों में आरोपियों से कुल 7 पिस्टल बरामद किए (7 illegal pistols seized in Bikaner) हैं. नयाशहर, सदर और बीछवाल थाना पुलिस ने ये हथियार संयुक्त कार्रवाई में बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि जिले में पिछले दिनों हुई फायरिंग की घटनाओं शामिल आरोपियों से ये पिस्टल बरामद की गई हैं.

बीकानेर. जिला पुलिस ने गुरुवार को अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 अवैध पिस्टल जब्त किए (Bikaner police seized 7 illegal pistols) हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आईपीएस अमित कुमार के नेतृत्व में जिला पुलिस की स्पेशल टीम डीएसटी के साथ ही तीन थानों नयाशहर, सदर और बीछवाल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक नयाशहर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई फायरिंग के मामले पुलिस ने एक आरोपी से पिस्टल बरामद की है. दो अन्य आरोपियों से 2 पिस्टल बरामद किए हैं. सदर थाना पुलिस ने भी एक गिरफ्तार आरोपी से हथियार बरामद किया है. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन बताया जा रहा है कि पिछले दिनों बीकानेर में हुई फायरिंग की घटनाओं में शामिल आरोपियों से इन हथियारों की बरामदगी हुई है. वहीं कुछ आरोपियों से मुखबिर की सूचना पर इन हथियारों की बरामदगी की है.

पढ़ें:जोधपुर: 14 अवैध पिस्टल और 32 जिंदा कारतूस संग 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details