राजस्थान

rajasthan

Viral Video: चालान काटने की बात पर दुकानदार भाइयों के साथ पुलिस की मारपीट

By

Published : May 3, 2021, 8:10 PM IST

बीकानेर के नोखा में तय समय के बाद हार्डवेयर की दुकान खुली होने पर चालान काटने की बात पर दुकानदार और पुलिस वाले आमने-सामने हो गये. जिसके बाद पुलिस ने दुकानदार और उसके भाई की लात-घूसों से पिटाई शुरू कर दी. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

police beaten shopkeeper in nokha,  bikaner viral video
Viral Video: चालान काटने की बात पर दुकानदार भाइयों के साथ पुलिस की मारपीट

बीकानेर. नोखा थाना क्षेत्र में सोमवार को महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत एक हार्डवेयर की दुकान के खुले रहने पर चालान काटने की बात को लेकर व्यापारी और पुलिस आमने-सामने हो गए. इस दौरान पुलिस ने व्यापारी को बाजार में लातों-घूसों से पीटा. बताया जा रहा है कि पहले व्यापारी ने मौके पर मौजूद तहसीलदार और थानाधिकारी से अभद्रता की. जिसके बाद पुलिस ने मारपीट कर उसे गिरफ्तार किया.

पढे़ं: विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने विधायक कोष से कोरोना वैक्सीन के लिए दिए 3 करोड़ रुपए

बाजार में चैकिंग के दौरान पुलिस ने दुकान खुली रहने पर दुकानदार पवन का चालान कर दिया. जिसके बाद दुकानदार ने चालान की राशि नहीं होने की बात कहकर अपने भाई को मौके पर बुलाया. जिसके बाद दुकानदार का भाई भी मौके पर पहुंच गया और चालान का विरोध करने लगा. बताया जा रहा है इस दौरान दोनों भाइयों ने पुलिसवालों के साथ अभद्रता की. जिसके बाद थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत और सब इंस्पेक्टर रणवीर ने दुकानदार भाइयों रामरतन और पवन के साथ मारपीट की.

नोखा में पुलिसवालों की दुकानदार के साथ मारपीट

पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई. इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली फिर से सवालों के घेरे में आ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details