राजस्थान

rajasthan

बीकानेर पुलिस की अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई, एमपी के हथियार सप्लायर सहित तीन को दबोचा

By

Published : Nov 13, 2021, 8:34 PM IST

बीकानेर पुलिस ने शनिवार को अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीन अवैध हथियार जब्त करते हुए हथियार सप्लायर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Bikaner police action against illegal weapons
बीकानेर पुलिस की अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

बीकानेर. पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने तीन अवैध हथियारों को जब्त कर हथियार सप्लायर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


बीकानेर की बीछवाल,सदर और जिला पुलिस की स्पेशल डीएसटी टीम ने अवैध हथियारों के खिलाफ संयुक्त रूप से कार्रवाई की. इसमें तीन अवैध हथियार जब्त कर एक हथियार सप्लायर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बीछावल थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश के धार जिले के हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें.Firm Of Thugs ने नहीं गलने दी 58 लाख रुपए की दाल! जानिए कैसे?

बीकानेर में भी कई लोगों को हथियार सप्लाई करने की बात सामने आ रही है. इस संबंध में हथियार सप्लायर से पूछताछ की जा रही है. वहीं सदर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दो अवैध हथियारों को जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जब्त अवैध हथियारों में तीन पिस्टल और दो कारतूस शामिल है.

20 से 25 हजार में मिलते हैं पिस्टल

बीकानेर पुलिस ने पूर्व में भी अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई की है. इसमें सामने आया की अवैध हथियार मध्य प्रदेश से लाए जाते हैं. वहां 20 से 25 हजार रुपए में पिस्टल मिलती है. पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया की दो गिरफ्तार युवकों को भी हथियार सप्लायर ने ही पिस्टल दी थी. पुलिस अब आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details