राजस्थान

rajasthan

Bikaner Corona Update: बीकानेर में कम हुई संक्रमण की दर, फिर भी हर 10वां व्यक्ति हो रहा पॉजिटिव

By

Published : Jan 18, 2022, 9:58 AM IST

बीकानेर में जनवरी महीने का एक पखवाड़े बीत जाने के बाद भी लगातार कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं. मंगलवार को सुबह आई पहली रिपोर्ट में 322 (Today 322 Corona Cases in Bikaner) पॉजिटिव मामले मिले हैं.

Bikaner Corona Update
बीकानेर में 3335 एक्टिव केस

बीकानेर.प्रशासन की पूरी सख्ती के बाद भीजिले में हर रोज कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. कोरोना का संक्रमण शहरी क्षेत्र के साथ ही ग्रामीण हिस्सों में भी तेजी से फैल रहा है. मंगलवार सुबह आई पहली सूची में 322 कोरोना के नए मरीज मिले हैं. जिनमें बड़ी संख्या युवाओं की है. वहीं, 30 के आसपास छोटे बच्चे भी संक्रमित पाए गए हैं.

बीकानेर में कोरोना संक्रमण की दर 15 फीसदी के आसपास है. लेकिन मंगलवार को आई रिपोर्ट में यह आंकड़ा 10 फीसदी के आसपास है. 2974 लोगों के लिए गए सैंपल में 322 संक्रमित पाए गए हैं.

पढ़ें: Bikaner Corona Update : कोरोना के 207 नए मामले आए सामने

मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को बीकानेर में 193 रोगी रिकवर हुए हैं. जिले में कुल एक्टिव केसों की संख्या 3335 (3335 Active Corona Cases in Bikaner) हो गई है. जबकि 34 संक्रमित अस्पताल में भर्ती हैं.

गौरतलब है कि बीकानेर में सोमवार को जारी हुई पहली रिपोर्ट में 207 पॉजिटिव मामले (Bikaner Corona Update) सामने आए थे, जो पिछले कई दिनों से आ रहे पॉजिटिव के मुकाबले आधी संख्या थी. जबकि मंगलवार को 322 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details