राजस्थान

rajasthan

बीकानेर : एक दिन में 980 पॉजिटिव, सात की मौत...तीन दिन में 23 मौतें

By

Published : Apr 29, 2021, 9:24 AM IST

बीकानेर में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को कोरोना के अब तक के एक दिन में सर्वाधिक 980 संक्रमित मरीज सामने आए. वहीं, एक बार फिर बुधवार को 7 कोरोना रोगियों की मौत हो गई. सोमवार को आठ और मंगलवार को सात रोगियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. ऐसे में तीन दिन में कुल 23 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

980 news corona case in bikaner
बीकानेर में कोरोना का कहर

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं और हर दिन लगातार कोरोना रोगियों की संख्या में इजाफा होता नजर आ रहा है. पिछले दस दिन से लगातार आंकड़ा 800 के आसपास पहुंच रहा रहा है. मंगलवार को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कोरोना के सात मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

तीन दिन में पीबीएम अस्पताल में 23 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हुई है. जिसके बाद चिकित्सा प्रशासन और जिला प्रशासन के भी हाथ-पांव फूलते हुए नजर आ रहे हैं. अप्रैल माह में अब तक 57 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. बुधवार को बीकानेर में कोरोना के कुल 980 पॉजिटिव रिपोर्ट हुए. जिसे मिलाकर अब तक अप्रैल माह में दिन में कुल आंकड़ा 11000 के पास पहुंच चुका है.

पढ़ें :CM गहलोत के गृह जिले में कोरोना मरीजों के साथ मौतों का भी विस्फोट...2,220 नए मामले, 53 मौतें

वहीं, दूसरी ओर पीबीएम अस्पताल में कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पोस्ट कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों की इलाज में होने वाली मौत को कोरोना से मौत नहीं माना जा रहा है. ऐसे में विभाग अब तक अप्रैल माह में हुई 57 मौतें ही बता रहा है. जबकि पोस्ट कोविड मरीजों की मौत का आंकड़ा 20 से ज्यादा का हो चुका है.

पूर्व विधायक गोपाल जोशी का भी कोरोना से निधन...

बुधवार को बीकानेर पश्चिम से पूर्व विधायक गोपाल जोशी का भी कोरोना से निधन हो गया. जोशी को एक दिन पहले ही कोरोना संक्रमित होने के बाद बीकानेर से जयपुर ले जाया गया था. जहां उन्हें मानसरोवर के साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details