राजस्थान

rajasthan

बीकानेर: लगातार सातवें दिन मौत का तांडव, 13 मौत के साथ एक सप्ताह में 74 मौत

By

Published : May 8, 2021, 1:06 AM IST

बीकानेर में कोरोना संक्रमण और कोरोना से मौत का आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है और अब जिला प्रशासन जहां कोरोना पर रोकथाम को लेकर बेबस नजर आ रहा है. वहीं चिकित्सा प्रशासन भी खुलासे होने वाली मौतों को लेकर पूरी तरह से लाचार नजर आ रहा है.

13 people died  13 people died due to corona  corona in Bikaner  Bikaner news  बीकानेर न्यूज  बीकानेर में मौत  कोरोना से मौत
लगातार सातवें दिन मौत का तांडव

बीकानेर.मई महीने के पहले सप्ताह में कोरोना से होने वाली मौतों के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. लगातार सातवें दिन बीकानेर में 13 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. ऐसे में मई महीने के पहले सप्ताह में अब तक 74 लोगों की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल और एमसीएच में भर्ती 13 कोरोना मरीजों की मौत हुई है.

शुक्रवार को बीकानेर में कुल 705 पॉजिटिव सामने आए हैं. मई महीने के पहले सप्ताह में बीकानेर में करीब सात हजार पॉजिटिव रिपोर्ट हो चुके हैं. शुक्रवार को बीकानेर में कुल 414 लोग रिकवर हुए हैं. लगातार संक्रमण के बढ़ने के साथ ही कुल सैंपल के तीस फीसदी लोग पॉजिटिव आ रहे हैं और शुक्रवार को भी यह आंकड़ा जारी रहा शुक्रवार को कुल 2131 सैम्पल लिए गए औऱ 30 फीसदी के साथ 705 पॉजिटिव रिपोर्ट हुए.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Corona Update: 18231 नए मामले आये सामने, 164 लोगों की मौत...

बीकानेर में अब कुल 9314 एक्टिव केस हैं, जिसमें 8,369 लोग होम क्वॉरेंटाइन है. बीकानेर में कुल नौ कंटेनमेंट जोन है, जिसमें 352 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए हुए हैं और 18 लोग इस्टीट्यूशनल आइसोलेट हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details