राजस्थान

rajasthan

Bhilwara Accident: सड़क पर खड़े बारातियों को अनियंत्रित ट्रेलर ने कुचला, चार की मौत...चार गंभीर घायल

By

Published : Nov 14, 2021, 6:43 PM IST

Updated : Nov 14, 2021, 10:05 PM IST

भीलवाड़ा में सड़क किनारे खड़े बारातियों को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर ने कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए हैं.

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा टोंक सीमा की सरहद में हनुमान नगर थाना क्षेत्र में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां एक अनियंत्रित ट्रेलर ने रोड पर खडे़ बारातियों को कुचल दिया. हादसे में 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को देवली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है की ट्रेलर का ड्राइवर नशे में धुत था इसलिए बड़ा हादसा हुआ है. मौके पर मौजूद भीड़ ने ट्रेलर चालक की जमकर धुनाई की. चारों मृतकों के शव देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवा जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. सूचना मिलते ही जहाजपुर उपखंड अधिकारी, पुलिस उप अधीक्षक व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे.सूचना पुलिस ने ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बारातियों को कुचलते हुए निकल गया ट्रेलर

मृतकों के शव देवली अस्पताल में रखवाए हैं, जबकि गंभीर घायलों का वहां इलाज भी शुरू किया गया है. सूचना मिलते ही जहाजपुर एस डी एम दामोदर सिंह खटाना, डीवाईएसपी महावीर प्रसाद शर्मा मौके पर पहुंचे. हादसे के बाद विवाह समारोह स्थल पर चीख पुकार मच गई.

पढ़ें.धौलपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत...शाम को भाई की थी शादी

जहाजपुर एसडीएम दामोदर सिंह खटाना ने कहा कि क्षेत्र के हनुमान नगर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले राजमार्ग पर कुराडिया टोल नाके के समीप शाम 5:00 बजे यह हादसा हुआ. इलाके में सड़क के किनारे ही विवाह समारोह चल रहा था. समारोह स्थल के बाहर कुछ बाराती सड़क पर खड़े हुए थे. इस दौरान वहां से गुजर रहा ट्रेलर बेकाबू हो गया और उसने सड़क किनारे खड़े लोगों को चपेट में ले लिया.

इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कुछ दूर आगे जाकर ट्रेलर ने खड़ी मारुति वैन को भी टक्कर मार दी जिसमें कार में सवार चार जने भी घायल हो गए. जिनको देवली अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना के बाद राजमार्ग पर दोनों तरफ जाम लग गया. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. ट्रेलर के पहियों के नीचे भी कुछ लोग दबे हैं, जिन्हें निकालने के लिए जेसीबी की सहायता ली जा रही है.

Last Updated :Nov 14, 2021, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details