राजस्थान

rajasthan

कर्जे में डूबे विनोद ने ही रची थी लूट की झूठी कहानी...पूछताछ में बोला उधारी मांगने वाले कर रहे थे परेशान

By

Published : Aug 26, 2021, 4:36 PM IST

भीलवाड़ा में दिनदहाड़े एक बाइक सवार यूवक से 2 लाख रुपए लूटने की वारदात जांच में फर्जी पाई गई है. पुलिस ने मामले में खुलासा कर दिया है.

भीलवाड़ा में लाखों की लूट, looted in Bhilwara
कर्ज में डूबे युवक ने बनाई लूट की झूठी कहानी

भीलवाड़ा. शहर में जौधड़ास रेलवे फाटक के नजदीक मंगलवार हुई लूट की घटना पुलिस जांच में फर्जी निकली है. कर्जे में डूबे विनोद व्यास ने खुद ही लूट की फर्जी कहानी रची थी.

पढ़ेंःबाड़मेरः स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली, हरियाणा, यूपी की 5 युवतियां समेत 7 गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि रायला थाने के कासौरिया हाल बाबाधाम क्षेत्र निवासी विनोद कुमार व्यास ने मंगलवार को पुलिस को सूचना दी कि उसने अपने गांव के ही देबीलाल से 2 लाख 20 हजार रुपए उधार ले रखे थे. उधार की राशि चुकाने के लिए उसने मंगलवार को 2 लाख रुपए बैंक से निकाले और 20 हजार रुपए का खुद इंतजाम किया. ये रुपए लेकर वह अपने गांव के लिए रवाना हुआ.

युवक ने बताया कि जब वह जौधड़ास रेलवे फाटक क्रॉस कर हाइवे की ओर बढ़ रहा था तभी दो नकाबपोश बदमाशों ने उससे मारपीट करते हुए रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. मामले की जांच डीएसपी रामचंद्र चौधरी के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस ने शुरू की. साथ ही विनोद से भी पूछताछ की गई.

पढ़ेंःअलवरः भिवाड़ी में स्क्रैप व्यवसाई के गोदाम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 24 राउंड से अधिक चली गोलियां

पूछताछ और जांच के दौरान यह वारदात फर्जी निकली. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि विनोद कर्जे में डूबा हुआ है. उधारी मांगने वाले उसे परेशान कर रहे थे. इससे बचने के लिए उसने लूट की झूठी कहानी रच डाली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details