राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री का अटेंशन कुर्सी बचाने पर, क्राइम कंट्रोल पर नहीं, पंजाब के बाद अब राजस्थान में भी जल्द होगा फेरबदल: दीया कुमारी

By

Published : Sep 19, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Sep 19, 2021, 7:59 PM IST

भीलवाड़ा में दीया कुमारी, राजसमंद सांसद दीया कुमारी, लेटेस्ट न्यूज  मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना, Diya Kumari in Bhilwara ,  Rajsamand MP Diya Kumari Latest News,  Chief Minister Gehlot targeted

एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को भीलवाड़ा पहुंचीं राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार कुर्सी बचाने में लगी है जबकि प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है.

भीलवाड़ा. भाजपा प्रदेश महामंत्री औऱ राजसमंद सांसद दीया कुमारी एक दिवसीय प्रवास पर भीलवाड़ा पहुंचीं. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में जवान व किसान का सम्मान समारोह किया जाएगा. यहां सांसद दीया कुमारी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत कर अपने विचार साझा किए. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि क्राइम को रोकने में प्रदेश सरकार बिल्कुल विफल रही है. मुख्यमंत्री का अटेंशन केवल अपनी कुर्सी बचाने पर है. राजसमंद उपचुनाव में जीत के कम अंतर के सवाल पर दीया कुमारी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, सभी राजनेता उपचुनाव में साथ थे. दीया कुमारी ने कहा कि मुझे लगता है कि पंजाब के बाद अब राजस्थान में भी फेरबदल होने वाला है.

दीया कुमारी पहुंचीं भीलवाड़ा

पढ़ें:कांग्रेस पंजाब पॉलिटिक्स में कूदे राठौड़, कहा- अमरिंदर सिंह को सलाह देने से पहले सीएम गहलोत खुद करें मंत्रिमंडल का पुनर्गठन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस पखवाड़ा मनाया जा रहा है जहां भाजपा प्रदेश संगठन के आह्वान पर जिला संगठन सेवा समर्पण अभियान चला रही है. इस मौके पर आज भीलवाड़ा जिला भाजपा संगठन की ओर से जिले के जवान और किसानों का सम्मान किया जाएगा. इसमें शिरकत करने राजसमंद सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी पहुंची.

भीड़ नहीं जुटा रहे, बस मदद कर रहे

उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि हमारे प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के मौके पर सेवा समर्पण अभियान चला रखा है. जहां हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्ष तक का राजनीतिक जीवन 7 अक्टूबर को पूरा हो रहा है. इसपर भाजपा सेवा समर्पण अभियान चला रही है जहां भाजपा कई आयोजन कर रही है. इसमें न हम भीड़ जुटा रहे हैं और न जश्न मना रहे हैं. हम तो जिस व्यक्ति को आवश्यकता है उसकी मदद करने का काम कर रहे हैं. वैक्सीनेशन के साथ ही गो सेवा और अलग-अलग आयोजन किए जा रहे हैं.

पढ़ें:मुझे उम्मीद है, कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस को नुकसान हो : CM गहलोत

वहीं प्रदेश में महिला अत्याचार बढ़ रहे हैं जबकि सत्ताधारी पार्टी के राजनेता दूसरे राज्यों से यहां अपराध कम होना बता रहे हैं. इस सवाल पर दीया कुमारी ने कहा कि दुष्कर्म के मामले में राजस्थान नंबर वन है, यह मैं नहीं कह रही हूं एनसीबी की रिपोर्ट कह रही है. कौन झूठ बोल रहा है यह कांग्रेस सरकार जानती है. क्राइम को रोकने के लिए उनको बहुत कुछ करना है. प्रदेश सरकार क्राइम को रोकने में विफल है. मुख्यमंत्री का अटेंशन सिर्फ कुर्सी बचाने में लगी है. पंजाब का हाल आपने देखा ही है, मुझे लगता है राजस्थान में भी जल्द फेरबदल होने वाला है.

पढ़ें:अलवर में UP स्क्रीनिंग कमेटी प्रभारी भंवर जितेंद्र: CM योगी पर किया बड़ा हमला, बोले - वहां सुपारी लेकर लोगों को मारती है सरकार

भाजपा भी कांग्रेस के राजनेताओं के संपर्क में हैं. इसपर दीया कुमारी ने कहा कि ऐसी मुझे जानकारी नहीं है. मैं तो अपना ओपिनियन दे रही हूं. पंजाब में अमरेंद्र सिंह इतने वर्षों से मुख्यमंत्री थे जिन्होंने देश के लिए कई लड़ाई लड़ी उनको भी पद से हटाकर उनका अपमान किया गया है. राजस्थान में भी कांग्रेस में अंतर्कलह चल रही है उसका तो कुछ न कुछ नतीजा आएगा.

वहीं हाल ही में कैलाश मेघवाल की ओर से गुलाबचंद कटारिया के विरुद्ध लेटर लिखा गया था कि कटारिया द्वारा राजसमंद में भाषण देने की वजह से ही उपचुनाव में जीत का अंतर कम रहा. इस पर दीया कुमारी ने सवाल को टालते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. राजसमंद उपचुनाव के समय मैं वहां प्रतिदिन प्रचार कर रही थी. उपचुनाव में हमारी भाजपा की विधायक दीप्ती माहेश्वरी बहुत अच्छे मतों से विजयी हुईं हैं. उपचुनाव के सारे आंकड़े व नतीजे अलग-अलग होते हैं. हां, जिस विषय पर गुलाब चंद कटारिया ने भाषण दिया था, उसके लिए उन्होंने माफी भी मांग ली थी.

Last Updated :Sep 19, 2021, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details